Apollo Hospital ने जारी किया अपना Q2 Result, दर्ज किया इतना मुनाफा
Advertisement
trendingNow11953754

Apollo Hospital ने जारी किया अपना Q2 Result, दर्ज किया इतना मुनाफा

Hospital: अपोलो हॉस्पिटल्स एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने अपनी दूसरी तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं. दूसरी तिमाही में कंपनी ने भारी मुनाफा दर्ज किया है. इसके साथ ही कंपनी की इनकम में भी इजाफा हुआ है. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Apollo Hospital ने जारी किया अपना Q2 Result, दर्ज किया इतना मुनाफा

Q2 Result: इन दिनों कंपनियों की ओर से अपने तिमाही नतीजे जारी किए जा रहे हैं. इनमें से कुछ कंपनियों के तिमाही नतीजे शानदार सामने आ रहे हैं तो कुछ कंपनियों के तिमाही नतीजे काफी खराब भी सामने आए हैं. ऐसे में अब अपोलो हॉस्पिटल्स की ओर से भी अपने तिमाही नतीजे जारी कर दिए हैं. इन नतीजों के जरिए पता चलता है कि अपोलो हॉस्पिटल्स को काफी मुनाफा हुआ है और इनकम में भी इजाफा देखने को मिला है. इसके साथ ही कंपनी की ओर से अपने 6 महीने के नतीजों के बारे में भी बताया गया है. आइए जानते हैं पूरा अपडेट...

अपोलो हॉस्पिटल्स के नतीजे

अपोलो हॉस्पिटल्स एंटरप्राइजेज लिमिटेड का चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में एकल आधार पर शुद्ध लाभ बढ़ गया है. अब इनका नेट प्रॉफिट 294.8 करोड़ रुपये रहा है. कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है. वहीं अपोलो हॉस्पिटल्स का एकल आधार पर शुद्ध लाभ पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में 279.1 करोड़ रुपये रहा था.

छमाही में कंपनी का नेट प्रॉफिट

वहीं कंपनी ने अपने 6 महीने के नतीजों के बारे में भी जानकारी दी है. कंपनी ने शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि चालू वित्त वर्ष की पहली छमाही में कंपनी का एकल आधार पर शुद्ध लाभ 508.9 करोड़ रुपये रहा, जो बीते वित्त वर्ष की समान छमाही में 612.3 करोड़ रुपये था. इसके साथ ही कंपनी ने अपनी इनकम को लेकर भी जानकारी दी है. कंपनी के इनकम में भी इजाफा देखने को मिला है.

कुल आमदनी

जुलाई-सितंबर, 2023 तिमाही में कंपनी की एकल आधार पर कुल आमदनी 1,931.1 करोड़ रुपये रही, जो बीते वित्त वर्ष की समान तिमाही में 1,758.5 करोड़ रुपये रही थी. अप्रैल-सितंबर, 2023 छमाही में एकल आधार पर कंपनी की कुल आमदनी बढ़कर 3,637.3 करोड़ रुपये हो गई, जो बीते वित्त वर्ष की समान छमाही में 3,298.7 करोड़ रुपये थी. (इनपुट: भाषा)

Trending news