चुनाव के बीच गढ़वाल क्षेत्र के लिए आई खुशखबरी, अनिल बलूनी की पहल पर 150 जगहों पर मोबाइल टावर लगाएगी एयरटेल
Advertisement
trendingNow12204095

चुनाव के बीच गढ़वाल क्षेत्र के लिए आई खुशखबरी, अनिल बलूनी की पहल पर 150 जगहों पर मोबाइल टावर लगाएगी एयरटेल

भारती एयरटेल लिमिटेड ने बलूनी के अनुरोध पर गढ़वाल में 150 स्थान पर मोबाइल टावर लगाने की सहमति दी है. अनिल बलूनी की पहल रंग लाई, अब गढ़वाल में निर्बाध मोबाइल कनेक्टिविटी और इंटरनेट सेवा प्राप्त होगी. एयरटेल ने गढ़वाल कार्यालयों के साथ लगातार संपर्क रखने का दिया आश्वासन

anil baluni

Anil Baluni: गढ़वाल क्षेत्र में मोबाइल के खराब सिग्नल की परेशानी जल्द खत्म हो जाएगी. इलाके में मोबाइल सिग्नल की समस्या को लेकर राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख और पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार अनिल बलूनी ने टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल लिमिटेड को समाधान निकालने के लिए निवेदन किया था.  अनिल बलूनी की कोशिशों का अब नतीजा सामने आया है. 

उनके आग्रह को मानने हुए भारती एयरटेल लिमिटेड ने कहा है कि वो गढ़वाल क्षेत्र में 150 साइटें तैनात करेंगे. अनिल बलूनी के आग्रह पर जवाब देते हुए एयरटेल ने जवाब दिया कि कंपनी नेटवर्क को बेहतर बनाने के लिए उनके  सुझावों की सराहना करती है. कंपनी ने बताया कि वर्तमान में एयरटेल करीब  411 साइटें संचालित हैं, जो रुद्रप्रयाग, चमोली और पौड़ी गढ़वाल जिलों को कवरेज देती रही है. 

एयरटेल ने कहा है कि वो दूरस्थ क्षेत्र में सर्वोत्तम कवरेज प्रदान करने का प्रयास जारी रखेंगे. टेलीकॉम कंपनी ने लिखा कि वो अनिल बलूनी के सुझावों को नेटवर्क को बेहतर बनाने के एक अवसर के रूप में लेते हैं. कंपनी के मुताबिक वो नेटवर्क को बेहतर बनाने के लिए निकट भविष्य में 150 साइटें और तैनात करेगी. 

एयरटेल ने यह भी आश्वासन दिया कि गढ़वाल के निवासियों को बिना किसी दिक्कत के सेवाएं देती रहेगी . सेवाओं में सुधार और सुझावों के लिए वो अनिल बलूनी के कार्यालय के साथ लगातार संपर्क में रहेंगे.  एयरटेल के इस कदम की तारीफ करते हुए अनिल बलूनी ने भारतीय एयरटेल का आभार व्यक्त किया और कहा कि क्षेत्र में बेहतर कनेक्टिविटी होने से इंटरनेट आधारित उद्योग, बच्चों की वर्चुअल क्लासेस और संवाद में मदद मिलेगी. उन्होंने कहा कि अभी भी दुर्गम इलाकों को मोबाइल कनेक्टिविटी से जोड़ना जरूरी है.  

Trending news