Bhojpuri Actress: मोनालिसा से रानी चटर्जी तक, इन एक्ट्रेस की असली उम्र जानकर लगेगा झटका, फिटनेस ऐसी कि नहीं होगा यकीन
Advertisement

Bhojpuri Actress: मोनालिसा से रानी चटर्जी तक, इन एक्ट्रेस की असली उम्र जानकर लगेगा झटका, फिटनेस ऐसी कि नहीं होगा यकीन

Popular Bhojpuri Actress: अक्सर हम बॉलीवुड की एक्ट्रेस और उनकी फिटनेस की चर्चा खूब करते हैं लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीनाएं भी किसी से कम नहीं है. इन्होंने भी उम्र को मानो मुट्ठी में ही कैद कर लिया है.

 

Bhojpuri Actress: मोनालिसा से रानी चटर्जी तक, इन एक्ट्रेस की असली उम्र जानकर लगेगा झटका, फिटनेस ऐसी कि नहीं होगा यकीन

Bhojpuri Actress Fitness: भोजपुरी इंडस्ट्री और इसके कलाकार आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. जहां पहले ये सिनेमा सिर्फ बिहार और यूपी तक ही सीमित था वहीं आज इस इंडस्ट्री के कलाकार बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में भी धूम मचा रहे हैं. खासतौर से भोजपुरी एक्ट्रेस के जलवे सोशल मीडिया पर भी खूब देखने को मिल रहे हैं. मोनालिसा से लेकर अक्षरा सिंह तक हर कोई इंस्टाग्राम पर खूब छाया रहता है.  

खैर, अक्सर हम बॉलीवुड एक्ट्रेस की फिटनेस के बारे में तो खूब बात करते ही हैं लेकिन भोजपुरी सिनेमा की हसीनाएं भी किसी से कम नहीं हैं. फिटनेस फ्रीक इव एक्ट्रेसेस ने भी अपनी बढ़ती उम्र को मुट्ठी में कैद कर लिया है. 

मोनालिसा (Monalisa)
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को सोशल मीडिया क्वीन कहें तो कुछ गलत ना होगा. अपनी डांस वीडियो और बोल्ड अंदाज को लेकर ये हसीना छाई रहती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि मोनालिसा 40 साल की हैं. दरअसल, उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हैं. भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी नजर आ चुकीं मोनालिसा की आज अच्छी खासी फैन फोलोइंग है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

रानी चैटर्जी (Rani Chatterjee)
एक्ट्रेस रानी चैटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार हैं और सालों से भोजपुरी फिल्मों में काम कर रहीं रानी आज भी खूब झंडे गाड़ रही हैं. हर दूसरी फिल्म में रानी चैटर्जी होती हैं और वो फिल्म हिट हो जाती है. यानि 43 साल की हो चुकी रानी भी किसी से कम नहीं हैं. जी हां..सही सुना आपने. हमने 43 साल ही कहा है. हालांकि रानी को देख ये अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है. 
 

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)
आम्रपाली भी भोजपुरी इंडस्ट्री की बड़ी स्टार हैं जिन्हें आज किसी परिचय की कोई जरूरत नहीं. आम्रपाली को इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं तो वहीं इससे पहले वो हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी नजर आईं और लोगों ने उन्हें नोटिस किया. वहीं भोजपुरी फिल्मों में निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव संग उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है. उम्र की बात करें तो एक्ट्रेस 36 साल की हैं लेकिन उन्हें देखकर ये कहा नहीं जा सकता.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamrapali Dubey (@aamrapali1101)

अक्षरा (Akshara Singh)
अक्षरा सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस कहें तो कुछ गलत ना होगा. खासतौर से बिग बॉस में नजर आने के बाद अक्षरा खूब फेमस हुई हैं. 31 साल की इस हसीना की खूबसूरती और फिटनेस के चर्चे आज सबसे ज्यादा होते है. 

Trending news