Grah Gochar in December 2022: धड़ाधड़ 3 ग्रह बदलने जा रहे हैं राशि, देंगे करियर में उछाल, बेशुमार दौलत और सम्‍मान!
Advertisement

Grah Gochar in December 2022: धड़ाधड़ 3 ग्रह बदलने जा रहे हैं राशि, देंगे करियर में उछाल, बेशुमार दौलत और सम्‍मान!

Mercury Sun Venus in December 2022: आने वाले 30 दिनों में एक के बाद एक कई ग्रह गोचर होने जा रहे हैं. दिसंबर 2022 में हो रहे बुध गोचर, शुक्र गोचर और सूर्य गोचर का कुछ राशि वालों पर बेहद शुभ असर होगा. 

फाइल फोटो

Planet Transits in December 2022: साल 2022 का आखिरी महीना दिसंबर कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. कह सकते हैं कि उनके लिए साल 2022 की विदाई बहुत शानदार रहेगी. दिसंबर में लगातार कई अहम ग्रह गोचर हो रहे हैं, जिनका सभी राशि वालों पर बड़ा असर पड़ेगा. दिसंबर में बुध, शुक्र और सूर्य ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे. 3 दिसंबर को बुध गोचर, 5 दिसंबर को शुक्र गोचर और 16 दिसंबर को सूर्य गोचर होगा. इतना ही बुध और शुक्र ग्रह दिसंबर महीने में 2-2 बार गोचर करेंगे. ज्‍योतिष की नजर से इन सभी ग्रहों का गोचर मोटे तौर पर 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. 

दिसंबर के ग्रह गोचर का राशियों पर शुभ असर 

दिसंबर में बुध का गोचर, शुक्र का गोचर, सूर्य का गोचर 5 राशि वाले जातकों को शुभ फल देगा. उन्‍हें करियर में तरक्‍की देगा, धन लाभ कराएगा. उनके रुके हुए काम बनाएगा. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए सूर्य, बुध और शुक्र का गोचर लाभकारी साबित हो सकता है. इस दौरान तनाव से कुछ राहत मिल सकती है. आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी. व्यापार करने वालों को मुनाफा मिलने के आसार है.

वृश्चिक राशि: दिसंबर के ग्रह गोचर वृश्चिक राशि वालों के लिए अनुकूल रहेंगे. बुध गोचर से लेकर शुक्र और सूर्य गोचर भी अच्‍छा लाभ देंगे. जो काम रुके हुए थे, वे तेजी से गति पकड़ेंगे. नौकरी करने वाले अच्‍छा प्रदर्शन करके तारीफ पाएंगे. तीर्थ यात्रा पर जाने की योजना भी बना सकते हैं. धन लाभ होगा. 

मकर राशि: बुध, सूर्य और शुक्र का राशि परिवर्तन मकर राशि के जातकों को बहुत लाभ देगा. नौकरी में तरक्की के अच्छे योग बनेंगे. यदि अपने लक्ष्य पर ध्यान देंगे तो बड़ी सफलता हासिल कर सकते हैं. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए दिसंबर के ग्रह राशि परिवर्तन फलदायी साबित होगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए तो यह महीना किसी वरदान से कम नहीं रहेगा. वरिष्ठों के साथ संबंध मजबूत होंगे. 

मीन राशि: बुध, शुक्र और सूर्य का गोचर मीन राशि वालों को बहुत लाभ देगा. हो सकता है कि कुछ छोटी-मोटी परेशानियों का सामना करना पड़े लेकिन आय में बढ़ोतरी होगी. मेहनत का फल मिलेगा. इससे राहत महसूस होगी. परिजनों के साथ कहीं बाहर घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news