Shukra Gochar April 2023: शुक्र बदलेंगे चाल, इन राशियों को मिलेगा बंपर लाभ; खरीदेंगे बंगला-गाड़ी!
Advertisement

Shukra Gochar April 2023: शुक्र बदलेंगे चाल, इन राशियों को मिलेगा बंपर लाभ; खरीदेंगे बंगला-गाड़ी!

Shukra Rashi Parivartan 2023:  शुक्र ग्रह 6 अप्रैल को वृषभ राशि (Shukra Rashi Parivartan in Taurus 2023) में गोचर करने जा रहे हैं. न कुछ राशियां ऐसी है जिसमें इनको शुभ फलों की प्राप्ति होगी. साथ ही इस दौरान आपके आय के साधन में मजबूती दिखाई देगी और लाइफस्टाइल में बदलाव देखने को मिलेंगे.

 

शुक्र का वृषभ राशि में परिवर्तन

Venus Transit Effects On Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को सौंदर्य, धन-संपदा और ऐश्वर्य का कारक बताया गया है. अगर कुंडली में शुक्र (Venus) की स्थिति अच्छी हो तो आपको धन-वैभव की कोई कमी नहीं होती है, और लग्जरी चीजों आपके भाग्य में आसनी से मिल जाती हैं. इसके साथ ही जातकों को शारीरिक, मानसिक और भौतिक सुखों की प्राप्ति होती है.  शुक्र ग्रह 6 अप्रैल को वृषभ राशि (Shukra Rashi Parivartan in Taurus 2023) में गोचर करने जा रहे हैं, जिससे सभी राशियों (Zodiac Signs) में इसका सकारात्मक और नकारात्मक असर दिखाई देगा. लेकिन कुछ राशियां ऐसी है जिसमें इनको शुभ फलों की प्राप्ति होगी. साथ ही इस दौरान आपके आय के साधन में मजबूती दिखाई देगी और लाइफस्टाइल में बदलाव देखने को मिलेंगे, तो चलिए जानते हैं कि ये लक्की राशियां कौन सी हैं. 

इन राशियों पर दिखेगा प्रभाव 

मेष राशि-  शुक्र के वृषभ राशि में गोचर करने से मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर बहुत ही शुभ साबित होगा. इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होने की संभावना है, आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी.  इस समय आप सही और सटीक फैसले लेने में सक्षम रहेंगे. काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है. शुक्र गोचर लव लाइफ के लिहाज से शानदार साबित होगा. 

वृषभ राशि- शुक्र के वृषभ राशि में गोचर करने से इस राशि के जातकों को विशेष फलों की प्राप्ति होगा. लेकिन व्यापारियों वर्ग के लोगों को इस अवधि में मनमुताबिक मुनाफा न होने की संभावना है, इस दौरान किसी भी नए काम की शुरुआत करने से बचना होगा. वृषभ राशि को लिए यह गोचर मिले-जुले परिणाम ला सकता है. हालांकि इस अवधि में आप अच्छे-खासे पैसे कमाने में सफल रहेंगे. 

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए शुक्र गोचक सबसे ज्यादा शुभ साबित होगा. इस दौरान आपको काम के सिलसिले में विदेश यात्रा का मौका मिल सकता है. भाग्यवश कुछ काम बनेंगे. व्यापारियों के लिए यह गोचर अनुकूल रहने वाला है.  इस दौरान आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. लव लाइफ में अच्छे फल प्राप्त होंगे. 

मकर राशि- मकर राशि वालों के लिए करियर की दृष्टि से बहुत शुभ रहने वाला है.  इन राशि के जातको को करियर में उच्च मुकाम हासिल होगा. नौकरी कर रहे लोगों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. व्यापारियों के लिए यह समय किसी वरदान से कम नहीं है. इस दौरान आपको अच्छा-खासा मुनाफा मिलेगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news