Samudra Shastra: दोस्ती में हीरा होते हैं ऐसे बाल वाले, आगे चलकर बनते हैं बड़े कलाकर
Advertisement
trendingNow11517281

Samudra Shastra: दोस्ती में हीरा होते हैं ऐसे बाल वाले, आगे चलकर बनते हैं बड़े कलाकर

Astro Special:  सामुद्रिक शास्त्र में बालों को व्यक्ति के भाग्य से जोड़कर देखा जाता है. सामुद्रिक शास्त्र के जानकार बालों को देखकर यह बता देते हैं कि उस व्यक्ति का स्वभाव कैसा है और वह आगे चलकर किस मुकाम को हासिल करेगा.

फाइल फोटो

Balon par Samudrik Shastra: ज्यादातर लोग लंबे-काले बालों को खूबसूरती का पैमाना मानते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि सामुद्रिक शास्त्र में बालों को मानव के स्वभाव से जोड़कर देखा जाता है. सामुद्रिक शास्त्र के जानकार बताते हैं कि लोगों के बालों को देखकर बताया जा सकता है कि उनका स्वभाव कैसा है और आने वाले दिनों में उनका भविष्य कैसा होगा. यहां बालों की प्रकृति के हिसाब से हम जानेंगे कि व्यक्ति का नेचर किस तरह का होता है.

बाल बताते हैं व्यक्तित्व

1.  सामुद्रिक शास्त्र के जानकार बताते हैं कि जिन लोगों के बाल घुंघराले होते हैं. ऐसे लोग भाग्य से बेहद मजबूत होते हैं. इनकी किस्मत का सितारा बुलंदी पर होता है. यह लोग हर क्षेत्र में बेहतरीन काम करते हैं और अपने काम को लेकर बहुत केंद्रित होते हैं. ऐसा माना जाता है कि जिन बच्चों के बाल घुंघराले होते हैं वह बड़े होकर कलाकार बनते हैं. लोगों के साथ उनकी दोस्ती अच्छी होती है और यह बेहतर दोस्त साबित होते हैं.

2.  मुलायम बाल के जातकों के लिए शास्त्रों के जानकार बताते हैं कि इनमें लीडरशिप क्वालिटी बहुत बेहतरीन होती है. यह अपने व्यक्तित्व से लोगों को बहुत तेज प्रभावित करते हैं. ये लोग अपने जीवन में बहुत सुख - समृद्धि हासिल करते हैं और इन्हें आर्थिक रूप से कोई परेशानी नहीं होती है.

3.  कुछ लोग अपने पतले बालों को लेकर बहुत परेशान होते हैं लेकिन आपको बता दें पतले बाल सौभाग्य की निशानी हैं. ऐसे लोग अच्छे प्रेमी बनते हैं और स्वभाव से बेहद दयालु होते हैं. कला के क्षेत्र में इनका कोई तोड़ नहीं होता है और यह हमेशा नई चीजों को खोजने के लिए उत्साहित होते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news