Guru Uday 2023: गुरु उदय होकर चमकाएंगे इन राशियों का भाग्य, करोड़ों में खेलने की इन लोगों की आई बारी!
Advertisement

Guru Uday 2023: गुरु उदय होकर चमकाएंगे इन राशियों का भाग्य, करोड़ों में खेलने की इन लोगों की आई बारी!

Guru Uday in Mesh Rashi: गुरु देव बृहस्पति अपनी ही राशि मीन से मेष में 12 साल के बाद प्रवेश करने जा रहे हैं. गुरु देव बृहस्पति का अगर किसी राशि में उदय होते हैं तो उस राशि के जातक के जीवन में चार चांद लगा देते हैं. 

देव गुरु बृहस्पति उदय होने पर इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Guru Uday Effects on Zodiac Signs: वैदिक शास्त्र के अनुसार नवग्रह एक निश्चित समय के लिए अपना राशि परिवर्तन करते हैं. जिसका असर सभी राशियों में देखने को मिलता है.  हाल ही में गुरु देव बृहस्पति अपनी ही राशि मीन से मेष में 12 साल के बाद प्रवेश करने जा रहे हैं. गुरु देव बृहस्पति का अगर किसी राशि में उदय होते हैं तो उस राशि के जातक के जीवन में चार चांद लगा देते हैं. बृहस्पति देव को भी राशियों का गुरु माना जाता है. अगर आपकी राशि में गुरु मजबूत हैं तो आपका भाग्य उदय होगा. 27 अप्रैल 2023 को गुरु देव बृहस्पति के उदय होने से सभी राशियों में हलचल दिखाई देगी. लेकिन कई खास राशियों पर इसका विशेष लाभ देखने को मिलेगा.

इन राशियों में पर दिखेगा सकारात्मक असर

मेष राशि (Aries): मेष राशि में देव गुरु बृहस्पति का उदय होने से इस राशि के जातकों के लिए 27 अप्रैल से सबसे अच्छा समय रहने वाला है. इस दौरान विदेश यात्रा के शुभ योग बन रहे हैं. बिजनेस कर रहे जातकों को बिजनेस में तागड़ा मुनाफा प्राप्त होगा. नौकरी पेशा जातकों को उच्चाधिकारी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा. प्रमोशन प्राप्ति की संभावना बनी हुई है. 

मिथुन राशि (Gemini): गुरु उदय होने से मिथुन राशि को जातकों को धन लाभ हो सकता है. अगर आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है तो वापस मिलने के पूरे चांस हैं. ऑफिस के लोगों को आय वृद्धि या प्रमोशन प्राप्त हो सकता है. पैतृक संपत्ति में आप पूरे हकदार है. नौकरी में नए ऑफर प्राप्त हो सकते हैं. 

सिंह राशि (Leo): देव गुरु बृहस्पति का उदय सिंह राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी साबित होगा. सिंह राशि वालों को धन लाभ होगा, साथ ही जॉब में प्रमोशन मिल सकता है. आपकी परिश्रम सार्थक होगी, साथ ही आपको उनके अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. नई जॉब का ऑफर भी आ सकता है. रुका हुआ धन वापस मिलेगा.

कुंभ राशि (Aquarius): कुंभ राशि वालों के लिए भी देव गुरु उदय लाभ लेकर आएगा. कुंभ राशि पर साढ़ेसाती चल रही है. इस दौरान कुंभ राशि के जातकों के जीवन का कष्ट कम होगा, जॉब की खोज कर रहे जातकों के लिए नए रास्ते खुलेंगे. धनलाभ होने का पूरा आसार बना हुआ है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news