Zee News Select: ऑटो की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 29 October 2022
Advertisement

Zee News Select: ऑटो की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 29 October 2022

Top Auto News: साल 2022 ऑटो इंडस्ट्री के लिए काफी बेहतर रहा है. बहुत सारे नए प्रोडक्ट बाजार में आए हैं और बहुत सारे पुराने प्रोडक्ट को अपडेट भी किया गया है. ऑटो इंडस्ट्री लगातार तेजी से आगे बढ़ रही है.

Zee News Select: ऑटो की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 29 October 2022

इन दो गाड़ियों ने चमकाई Maruti की किस्मत! 4 गुना हुआ मुनाफा, जमकर हो रही बुकिंग । Click here to read Full Story
Maruti Suzuki Car Sales: रिकॉर्ड बिक्री के बीच मारुति सुजुकी ने मुनाफे में 4 गुना वृद्धि दर्ज की है. कंपनी की इस सफलता के पीछे सबसे बड़ा हाथ दो गाड़ियों का है, जिन्होंने मारुति सुजुकी की 'किस्मत' चमका दी. 

TVS की यह बाइक मचा देगी धमाल, भूल जाओगे Bullet-Pulsar, कार की तरह लगा है कैमरा । Click here to read Full Story
TVS Zeppelin R Launch in India: टीवीएस की जेपलिन आर बाइक का इंतजार फैन्स को लंबे समय से है. कंपनी ने  2018 ऑटो एक्सपो में जेपेलिन आर (Zeppelin R) क्रूजर मोटरसाइकिल का कॉन्सेप्ट मॉडल दिखाया था. यह बाइक अपने लुक और दमदार इंजन से ग्राहकों को दीवाना बना सकती है.   

Diwali पर चलती गाड़ी में फोड़ने लगा बम, डिक्की पर रख उड़ाए रॉकेट, और फिर हुआ ऐसा... । Click here to read Full Story
Bursting Fire Crackers: गुरुग्राम ने एक शख्स ने दिवाली के नाम पर कई लोगों की जान खतरे में डाल दी. इस व्यक्ति ने चलती गाड़ी में आतिशबाजी शुरू कर दी. उसने अपनी गाड़ी के बोनट पर रखकर रॉकेट छोड़े, जिसका वीडियो अब वायरल हो गया.   

आ रही MG की 'छोटू' इलेक्ट्रिक कार, 300km तक दौड़गी, बस इतनी होगी कीमत । Click here to read Full Story
MG Cheapest Electric Car: एमजी मोटर्स भी भारत में अपनी सबसे सस्ती कार लाने जा रही है. एमजी मोटर्स ने ऐलान किया है कि इंडियन मार्केट में एंट्री लेवल इलेक्ट्रिक कार MG Air EV आने वाली है. इसकी लॉन्चिंग 2023 की शुरुआत में होने वाली है.  

Tata ला रही सस्ती सीएनजी कार, पेट्रोल वर्जन से बस 30 हजार महंगी, खर्चा हो जाएगा कम । Click here to read Full Story
Tata New CNG Car: टाटा मोटर्स ने अपने डीलर्स को बताया है कि टाटा टियागो एनआरजी का सीएनजी वर्जन (Tata Tiago NRG CNG) लाया जा रहा है. यह कंपनी की Tata Tiago NRG पर बेस्ड होगा. कहा जा रहा है कि टाटा मोटर्स अगले महीने इसकी कीमतों का ऐलान कर सकती है.   

Tata की 'काली चिड़िया' मारेगी Creta की बादशाहत में 'चोंच'! इतनी हो सकती है कीमत । Click here to read Full Story
Tata SUV: यह 4.3 मीटर लंबी हो सकती है. यानी, टाटा इसे अपने पोर्टफोलियो में सब-4 मीटर एसयूवी नेक्सन और 4.6 मीटर लंबी एसयूवी हैरियर के बीच में प्लेस कर सकती है. 

आधी बांह की शर्ट पहनकर बाइक चलाने पर कटेगा चालान? बाहर जाने से पहले जान लें नियम । Click here to read Full Story
Bike Challan: कुछ लोगों को लगता है कि आधी बांह की शर्ट पहनकर मोटरसाइकिल चलाने वाले लोगों का चालान काटने का नियम है. जबकि, हकीकत में ऐसा नहीं है. मौजूदा मोटर वाहन एक्ट में आधी बांह की शर्ट पहनकर बाइक चलाने पर चालान काटने का कोई प्रावधान नहीं है.

इन छोटी SUVs ने मचाई धूम, सबसे ज्यादा इसपर प्यार लुटा रहे लोग; वेन्यू का बुरा हाल! । Click here to read Full Story
SUVs: सितंबर 2022 में सबसे ज्यादा बिकने वाली सब-4 मीटर एसयूवी मारुति सुजुकी ब्रेजा रहा. हाल ही में इसका फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया गया था, जिसमें डिजाइन और फीचर्स में बड़े अपडेट किए गए थे. 

इन 5 कारों पर आंख मूंद कर भरोसा कर रहे लोग, फीचर्स के हुए दीवाने! खूब हो रही बिक्री । Click here to read Full Story
Top Selling Cars: सितंबर महीने में सबसे ज्यादा मारुति सुजुकी ऑल्टो की बिक्री हुई, उसके बाद दूसरे नंबर पर मारुति सुजुकी वैगनआर रही, तीसरे नंबर पर मारुति सुजुकी बलेनो और चौथे नंबर पर मारुति सुजुकी ब्रेजा रही.

इन कारों के 'दीवाने' हैं Shah Rukh Khan, गैराज में खड़ी हैं ये करोड़ों की गाड़ियां । Click here to read Full Story
Shah Rukh Khan Cars: शाहरुख खान के पास रोल्स रॉयस की सबसे शानदार पेशकशों में से एक फैंटम ड्रॉपहेड कूप (Rolls Royce Phantom Drophead Coupe) है, जो करीब 7 करोड़ रुपये की है.

Trending news