Yamaha RX100 फैन्स हो जाएं तैयार! लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने कर दिया बड़ा ऐलान
Advertisement
trendingNow11756993

Yamaha RX100 फैन्स हो जाएं तैयार! लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने कर दिया बड़ा ऐलान

Yamaha rx 100 launch 2023: अभी भी बड़ी संख्या में ग्राहक इस बाइक की भारतीय बाजार में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  ताजा रिपोर्ट में इस बाइक के कमबैक को लेकर काफी चीजें क्लियर हो गई है, जिनके बारे में हम आपको बताने वाले हैं.

Yamaha RX100 फैन्स हो जाएं तैयार! लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने कर दिया बड़ा ऐलान

Yamaha rx 100 new model: यामाहा RX 100 को कौन नहीं जानता. पुराने समय में इस बाइक का एक अलग ही रुतबा था. इस बाइक को अपनी शानदार परफॉर्मेंस और दमदार पिकअप के लिए बहुत पसंद किया गया था. हालांकि 1996 में इसे बंद कर दिया गया था. अभी भी बड़ी संख्या में ग्राहक इस बाइक की भारतीय बाजार में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. समय-समय पर ऐसी रिपोर्ट्स भी आती रहती है कि कंपनी ऐसी कोई बाइक लाने वाली है. अब ताजा रिपोर्ट में इस बाइक के कमबैक को लेकर काफी चीजें क्लियर हो गई है, जिनके बारे में हम आपको बताने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कंपनी मानती है कि भारतीय बाजार में अभी भी इस बाइक के फैंस मौजूद हैं. ऐसे में कंपनी इसके सक्सेसर मॉडल पर काम तो कर रही है, लेकिन यह कब तक लॉन्च होगा इस बारे में कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं. लॉन्चिंग में भले ही समय लग जाए, लेकिन यहां खुशखबरी वाली बात यह है कि आपको यामाहा की तरफ से RX 100 का सकसेशर मॉडल जरूर देखने को मिलेगा.

यामाहा इंडिया के चेयरमैन ईशिन चिहाना ने ऑटोकार प्रोफेशनल से बातचीत में कहा, "यामाहा RX100 भारत के लिए एक बहुत ही खास मॉडल था और इसकी स्टाइलिंग, हल्के वजन, पावर और साउंड ने इसे ऐसा बनाया. चार-स्ट्रोक मॉडल में ऐसी बाइक फिर से बनाने के लिए, इसे "न्यूनतम 200 सीसी होना चाहिए. लेकिन इसमें भी आप एक शानदार ध्वनि उत्पन्न नहीं कर सकते."

उन्होंने कहा, “हमारा RX100 को बर्बाद करने का कोई इरादा नहीं है, इसलिए जब तक हम आश्वस्त नहीं हो जाते कि हम सही परफॉर्मेंस के साथ हल्की बाइक का उत्पादन कर सकते हैं, हम इसे लॉन्च नहीं करेंगे."  जाहिर है आपको यामाहा आरएक्स नाम जल्द भारत में वापसी देखने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए. लेकिन यामाहा इस पर काम कर रही है और जब बाइक आएगी, तो इसमें 200 सीसी से बड़ा इंजन ही होगा.

Trending news