Mahindra: ये 8 सीटर कार बंगले से कम नहीं! भूल जाएंगे 6 और 7 सीटर, कीमत बस 13 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow11678571

Mahindra: ये 8 सीटर कार बंगले से कम नहीं! भूल जाएंगे 6 और 7 सीटर, कीमत बस 13 लाख रुपये

8 Seater Car: इसकी खासियत है कि यह 7 और 8 सीटर विकल्प में उपलब्ध है. इस कार में आपको लग्जरी कारों की तरह स्पेस और कंफर्ट प्राप्त होता है. इस कार की कीमत केवल 13 लाख रुपये से शुरू होती है.

Mahindra: ये 8 सीटर कार बंगले से कम नहीं! भूल जाएंगे 6 और 7 सीटर, कीमत बस 13 लाख रुपये

Mahindra Marazzo: भारत की दिग्गज कार निर्माता महिंद्रा (Mahindra) के पास सबसे अधिक एसयूवी कारें हैं. कंपनी महिंद्रा एक्सयूवी 300, थार और स्कॉर्पियो जैसी कारों के साथ बिक्री करती है. हालांकि, कंपनी के पास एक ऐसी कार भी है, जो देश की सबसे सुरक्षित MPV है. इसकी खासियत है कि यह 7 और 8 सीटर विकल्प में उपलब्ध है. इस कार में आपको लग्जरी कारों की तरह स्पेस और कंफर्ट प्राप्त होता है. इस कार की कीमत केवल 13 लाख रुपये से शुरू होती है.

हम एक ऐसी कार की बात कर रहे हैं जिसका नाम Mahindra Marazzo है. मराजो एमपीवी की कीमत 13.70 लाख रुपये से शुरू होती है. टॉप मॉडल की कीमत ₹16.02 लाख रुपये तक जाती है. यह कुल तीन वेरिएंट्स M2, M4 Plus और M6 Plus में उपलब्ध है. सभी वेरिएंट में 7 और 8 सीट लेआउट उपलब्ध है. इसके अलावा, यह 5 विभिन्न कलर ऑप्शन में उपलब्ध है.

इस गाड़ी पर कंपनी 3 साल/1 लाख किलोमीटर की मानक वारंटी ऑफर कर रही है और महिंद्रा दावा करता है कि इसके सर्विसिंग का खर्च 58 पैसे प्रति किलोमीटर से कम होगा. सुरक्षा के लिए, इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ABS के साथ EBD, सभी व्हील्स पर डिस्क ब्रेक, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट, पिछले दरवाजों पर चाइल्ड सेफ्टी लॉक, इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर लॉक और इंजन इमोबिलाइज़र जैसी सुरक्षा सुविधाएं हैं.

Marazzo MPV भारत की सबसे सुरक्षित कारों में से एक है और कंपनी इसे 4 स्टार रेटिंग के साथ लॉन्च करती है. इसका डिजाइन शार्क मछली से प्रेरित है और इसमें शार्क-टेल जैसे टेल लैंप शामिल हैं. Mahindra Marazzo की लंबाई 4,585mm, चौड़ाई 1,866mm और ऊंचाई 1,774mm है. इसका व्हीलबेस 2,760mm है और यह 5.25-मीटर के टर्निंग रेडिएस के साथ आती है.

यह कंपनी का दावा है कि Marazzo MPV भारत की सबसे सुरक्षित कार है जो 4 स्टार रेटिंग के साथ आती है. कार का डिजाइन शार्क मछली से प्रेरित है. इसमें शार्क-टेल जैसे टेल लैंप मिलते हैं. इसकी लंबाई 4,585mm है, चौड़ाई 1,866mm और ऊंचाई 1,774mm है. 

 

Trending news