Honda ने लॉन्च किया ये नया स्कूटर, Iron Man और Captain America जैसे दिए ग्राफिक्स
Advertisement

Honda ने लॉन्च किया ये नया स्कूटर, Iron Man और Captain America जैसे दिए ग्राफिक्स

Honda Scooter: होंडा ने थाईलैंड में अपने लोकप्रिय एडीवी 160 स्कूटर का मार्वल एडिशन लॉन्च किया है, जिसमें आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका एडिशन हैं. इनकी सिर्फ 3000 यूनिट ही तैयार की जाएंगी.

Honda ने लॉन्च किया ये नया स्कूटर, Iron Man और Captain America जैसे दिए ग्राफिक्स

Honda ADV 160cc: होंडा ने थाईलैंड में अपने लोकप्रिय एडीवी 160 स्कूटर का मार्वल एडिशन लॉन्च किया है, जिसमें आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका एडिशन हैं. इनकी सिर्फ 3000 यूनिट ही तैयार की जाएंगी. इसके आयरन मैन एडिशन में रेड बेस कोट मिलता है, इसके साथ ही जगह-जगह गोल्ड कलर एलिमेंट मिलते हैं. स्कूटर के फ्रंट में आयरन मैन का न्यूक्लियर कोर डिजाइन है. इसमें आगे एक ट्राइएंगुलर एलिमेंट भी है, जिससे होंडा लोगो को रिप्लेस किया गया है. साइट में आयरन मैन का चेहरा भी दिखता है. 

कैप्टन अमेरिका एडिशन ब्लू कलर बेस कोट में आता है. इसमें अलग से रेड और व्हाइट एलिमेंट दिए गए हैं, इससे कैप्टन अमेरिका के आउटफिट को दर्शाने की कोशिश की गई है. आगे की ओर होंडा लोगो की जगह पर इसमें स्टार दिया गया है. ऐसा ही स्टार कैप्टन अमेरिका की शील्ड पर मिलता है. स्कूटर के साइट पैनल पर कैप्टन अमेरिका की शील्ड दिख जाती है.

Honda ADV 160cc स्कूटर को हाल ही में MY2023 के लिए अपडेट किया गया था. हालांकि, मैकेनिकली इसमें कोई बदलाव नहीं किया था. यह अभी भी उसी 157cc सिंगल-सिलेंडर 4V इंजन के साथ आता है, जो 16bhp पावर और 14.7Nm टार्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका एडिशन एडिशन में भी मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं हैं. स्कूटर के फ्रंट में 240mm डिस्क और रियर में 220mm डिस्क मिलते हैं.

इससे पहले कि आप पूछें कि होंडा एडीवी 160 मार्वल एडिशन भारत में लॉन्च होगा या नहीं तो बता दें कि यह भारत में नहीं आने वाला है. Honda ने भारत में ADV 150 का पेटेंट तो कराया है लेकिन इसके भी जल्द लॉन्च होने की संभावना नहीं है. अगर भारत में होंडा एडीवी150 या एडीवी160 में से कोई भी लॉन्च किया जाता है, तो यह Yamaha Aerox 155 को टक्कर देगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news