Honda Activa का नया मॉडल सिर्फ ₹9000 में ले आएं घर, मिलते हैं कार जैसे फीचर्स
Advertisement

Honda Activa का नया मॉडल सिर्फ ₹9000 में ले आएं घर, मिलते हैं कार जैसे फीचर्स

New Honda Activa Scooter: इसमें कार की तरह एक स्मार्ट की (Smart Key) दी गई है. इस चाबी के जरिए स्कूटर लॉक/अनलॉक तो होता ही है, साथ ही आप बिना चाबी लगाए ही स्कूटर को स्टार्ट भी कर सकते हैं. 

Honda Activa का नया मॉडल सिर्फ ₹9000 में ले आएं घर, मिलते हैं कार जैसे फीचर्स

Honda Activa Emi Calculator: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर ने हाल ही में अपना नया एक्टिवा स्कूटर लॉन्च किया है. इसे Honda Activa H-Smart नाम दिया गया है. इस स्कूटर की खास बात है कि इसमें कार की तरह एक स्मार्ट की (Smart Key) दी गई है. इस चाबी के जरिए स्कूटर लॉक/अनलॉक तो होता ही है, साथ ही आप बिना चाबी लगाए ही स्कूटर को स्टार्ट भी कर सकते हैं. अगर चाबी 2 मीटर की रेंज से बाहर है तो स्कूटर खुद ही लॉक हो जाता है और इसे चुराना भी मुश्किल है. यह स्कूटर तीन वेरिएंट में आता है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप कैसे इस स्कूटर को सिर्फ 9000 रुपये में घर ले जा सकते हैं. 

स्कूटर की ऑन-रोड कीमत
स्कूटर तीन वेरिएंट- स्टैंडर्ड, डीलक्स और H-Smart में आता है. चाबी वाला फीचर सिर्फ H-Smart वेरिएंट में मिलेगा. कीमत की बात करें तो इनकी ऑन रोड (दिल्ली) कीमत Standard वेरिएंट के लिए 85,298 रुपये, Deluxe के लिए 88,027 रुपये और H-Smart वेरिएंट के लिए 93,238 रुपये है. 

अगर आप भी नया होंडा एक्टिवा खरीदने की सोच रहे हैं और जानना चाहते हैं आपको कितनी ईएमआई चुकानी होगी? यहां एक टेबल दी गई है, जिसमें स्कूटर की वैरिएंट-वाइज ऑन-रोड (दिल्ली) कीमत और किस्त की रकम दिखाई गई है. यहां हमने डाउन पेमेंट 9000 रुपये, लोन की अवधि 3 साल और ब्याज दर 10 फीसदी रखी है. हालांकि आप अपने मुताबिक लोन का समय और डाउन पेमेंट की रकम चुन सकते हैं और ब्याज दर भी हर बैंक के लिए अलग-अलग होती है. 

हर महीने इतनी EMI
होंडा एक्टिवा स्कूटर की ऑन-रोड (दिल्ली) कीमत 85,298 रुपये से लेकर 93,238 रुपये तक है. मान लेते हैं कि आप होंडा स्कूटर के टॉप-एंड एच-स्मार्ट वेरिएंट को खरीदने का फैसला करते हैं, जिसकी वर्तमान में एक्स-शोरूम कीमत 80,537 रुपये है. अगर आप 93,238 रुपये की अनुमानित ऑन-रोड (दिल्ली) कीमत में से 9,000 रुपये डाउन पेमेंट के रूप में भुगतान करते हैं, तो आपको 84,238 रुपये का लोन लेना होगा. 3 साल के लिए इस रकम के लिए आपको ईएमआई के रूप में 2,718 रुपये का भुगतान करना होगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news