BMW M2 का इस साल अक्टूबर में होगा वर्ल्ड प्रीमियर, कंपनी ने किया ऐलान, जानें खास बातें
Advertisement
trendingNow11221014

BMW M2 का इस साल अक्टूबर में होगा वर्ल्ड प्रीमियर, कंपनी ने किया ऐलान, जानें खास बातें

BMW M2 World Premier: बीएमडब्ल्यू के एम डिवीजन ने नई एम 2 की टीजर तस्वीरें जारी कीं और कहा कि काम चल रहा है. इसके साथ ही, कंपनी ने पुष्टि की है कि कार को इसी साल अक्टूबर में दुनिया के सामने पेश किया जाएगा.

BMW M2 का इस साल अक्टूबर में होगा वर्ल्ड प्रीमियर, जानें खास बातें

BMW M2 Launch Update: बीएमडब्ल्यू के एम डिवीजन ने नई एम 2 की टीजर तस्वीरें जारी कीं और कहा कि काम चल रहा है. इसके साथ ही, कंपनी ने पुष्टि की है कि कार को इसी साल अक्टूबर में दुनिया के सामने पेश किया जाएगा यानी अक्टूबर में इसका वर्ल्ड प्रीमियर होगा जबकि इसके लॉन्च अगले साल किया जाएगा. कंपनी द्वारा उसकी वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, बीएमडब्ल्यू एम 2 को अगले साल अप्रैल में लॉन्च किया जाना है.

कार के इंजन और पावर का खुलासा नहीं हुआ

हालांकि, बीएमडब्ल्यू ने यह खुलासा नहीं किया है कि यह कितना पावरफुल होने वाली है लेकिन कार निर्माता ने उल्लेख किया है कि यह आउटगोइंग एम 2 सीएस के जैसी परफॉर्मेंस देगी, जिसमें 3-लीटर स्ट्रेट-सिक्स टर्बो पेट्रोल इंजन है. यह इंजन लेटेस्ट जनरेशन एम3 और एम4 में भी दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- ये हैं देश में बिकने वाली बेस्ट सस्ती इलेक्ट्रिक कारें; जानें नाम और फीचर्स

कार में दो ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलेंगे

कंपनी की ओर से कहा गया है कि 'नई BMW M2 कूपे एक बार फिर अपनी क्लास में बेंचमार्क सेट करने के लिए तैयार हो रही है. उच्च-प्रदर्शन ड्राइव, एम चेसिस और दो ट्रांसमिशन विकल्प यूनिक, स्पोर्टी ड्राइविंग अनुभव की गारंटी देंगे.' ऐसे में माना जा रहा है कि इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 8-स्पीड एम स्टेपट्रॉनिक ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें- इन वाहनों को आगे निकलने का रास्ता नहीं दिया तो कटेगा 10000 रुपये का चालान

कार का ट्रैक टेस्ट हो रहा है

कार में एडेप्टिव एम चेसिस और पावरफुल ब्रेकिंग सिस्टम मिलेगा. नई बीएमडब्ल्यू एम2 का फिलहाल ऑस्ट्रिया के साल्ज़बर्गरिंग में अंतिम ट्रैक परीक्षण चल रहा है. कंपनी ने कहा, 'नई बीएमडब्ल्यू एम 2 के वर्ल्ड प्रीमियर तक कुछ ही महीने बचे हैं. नई हाई-परफॉरमेंस कार को तैयार करने में अंतिम परीक्षण चरण पूरे जोरों पर है.'

लाइव टीवी

Trending news