Best bikes under 1 Lakh: 1 लाख में मिलने वाली 4 जबर्दस्त बाइक्स, फीचर्स-माइलेज सब है धांसू
Advertisement
trendingNow11392215

Best bikes under 1 Lakh: 1 लाख में मिलने वाली 4 जबर्दस्त बाइक्स, फीचर्स-माइलेज सब है धांसू

Bikes under 1 Lakh: अगर आप भी अपने लिए एक किफायती बाइक ढूंढ रहे हैं तो हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं. इस खबर में हम आपको कुछ ऐसी बाइक्स की जानकारी देंगे, जिनकी कीमत भी अफोर्डेबल हो और माइलेज भी आपका दिल जीत ले.

 

Best bikes under 1 Lakh: 1 लाख में मिलने वाली 4 जबर्दस्त बाइक्स, फीचर्स-माइलेज सब है धांसू

Best bikes under 1 Lakh rupees: त्योहारी सीजन आते ही हम खरीदारी की सोचने लगते हैं. इस दौरान ग्राहक जमकर टू-व्हीलर और गाड़ियों की खरीदारी करते हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक किफायती बाइक ढूंढ रहे हैं तो हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं. इस खबर में हम आपको कुछ ऐसी बाइक्स की जानकारी देंगे, जिनकी कीमत भी अफोर्डेबल हो और माइलेज भी आपका दिल जीत ले. इन सभी बाइक्स की कीमत 1 लाख रुपये से कम है. 

Hero Glamour
हीरो ग्लैमर, इस सेगमेंट की खास बाइक में से एक है जो युवाओं को पसंद आती है. इसका डिजाइन और लुक शानदार है. इस BS6 वेरिएंट वाली बाइक की शुरुआती कीमत 68,900 रुपए है, जबकि इसके डिस्क ब्रेक वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 72 हजार रुपये है. हीरो ग्लैमर का इंजन 124.7सीसी का है. कंपनी की यह बाइक आपको 12 वेरिएंट और 13 कलर ऑप्शन के साथ मिल रही है. 

Honda SP 125
होंडा एसपी 125 बाइक के माइलेज की बात करें तो कंपनी के दावे के अनुसार यह 72 किमी का माइलेज देने में सक्षम है. इसमें 124 सीसी सिंगल सिलेंडर BS6 इंजन मिल जाता है. यह बाइक 7500Rpm पर 8kw की पावर जेनरेट करने में सक्षम है. होंडा ने इस बाइक की कीमत अफोर्डेबल रखी है. ग्राहक 72,900 रुपये भुगतान कर इस बाइक को अपना बना सकते हैं.

Honda Shine
होंडा शाइन बाइक को युवा के साथ-साथ हर उम्र के उपभोक्ता चला सकते हैं. यह बाइक आपको 6 कलर ऑप्शन के साथ मिल जाती है, जो हर कलर में धांसू लुक देती है. होंडा शाइन में 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिल जाता है. कंपनी की इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 77,338 रुपये है, जिसे ग्राहक इस दिपावली खरीद झूम उठेंगे.

Hero Super Splendor
हीरो कंपनी की यह बाइक देश में खूब पसंद की जाती है. इस कंपनी यह बाइक अफोर्डेबल तो है ही, साथ ही माइलेज के लिए भी ग्राहको में जानी जाती है. हीरो कंपनी की इस बाइक का इंजन 124.7सीसी है, जो 10.72बीएचबी प्रोड्यूस करती है. इसमें आपको 12 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है. Hero Super Splendor की शुरुआती कीमत लगभग 58 हजार से है और वेरिएंट के अनुसार 85 हजार तक जाती है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news