साप्‍ताहिक राशिफल: ये हैं इस हफ्ते की लकी राशियां! टैरो राशिफल से जानें कितना साथ देगा आपका भाग्‍य
Advertisement
trendingNow11291734

साप्‍ताहिक राशिफल: ये हैं इस हफ्ते की लकी राशियां! टैरो राशिफल से जानें कितना साथ देगा आपका भाग्‍य

Weekly Tarot Horoscope: साप्‍ताहिक राशिफल के मुताबिक ये हफ्ता कुछ राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है. उन्‍हें जॉब-बिजनेस में बड़ी सफलता मिल सकती है. 

फाइल फोटो

Weekly Tarot Card horoscope 8 to 14 August 2022 : साप्‍ताहिक टैरो राशिफल के मुताबिक अगस्त का दूसरा हफ्ता कुछ राशि वालों के लिए ढेर सारी सौगातें लेकर आ रहा है. उन्‍हें नौकरी-व्‍यापार में सफल‍ता मिलने के अलावा बड़ा धन लाभ होने के भी योग हैं. वहीं कुछ जातकों की मैरिड लाइफ बहुत अच्‍छी रहेगी. 

मेष साप्ताहिक राशिफल

मेष राशि वालों की व्‍यस्‍तता बढ़ेगी. अपनी या परिजनों की सेहत खराब हो सकती है. बेहतर होगा छोटी समस्‍या होने पर ही डॉक्‍टर से संपर्क कर लें. राजनेताओं को पद मिल सकता है. करियर के लिए समय अच्‍छा रहेगा. लव लाइफ में खुशियां आएंगी. 

वृषभ साप्ताहिक राशिफल

वृषभ राशि वालों का अपने सहयोगियों के साथ अच्‍छा व्‍यवहार रखना चाहिए. छात्र मेहनत करें तो अच्‍छा फल मिलेगा. अच्‍छी खबर मिल सकती है. 

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

मिथुन राशि वालों के काम रुक सकते हैं. बेहतर होगा धैर्य रखें और समय के बहाव के साथ बहें. सरकारी कामों में दिक्‍कत आ सकती है. 

कर्क साप्ताहिक राशिफल

कर्क राशि के जातक किसी उलझन में फंस सकते हैं इसलिए धैर्य से काम लें और शॉर्टकट लेने से बचें. माता-पिता की सलाह पर गौर करें. करियर में सफलता मिल सकती है. 

सिंह साप्ताहिक राशिफल

सिंह राशि के जो जातक शेयर मार्केट में निवेश करते हैं वे यदि अच्‍छे से काम करें तो खासा रिटर्न मिल सकता है. यह हफ्ता धन लाभ कराएगा. करियर में कोई सुनहरा मौका मिल सकता है. 

कन्या साप्ताहिक राशिफल

सिंह राशि के जातकों के लिए यह समय बहुत अच्‍छा है. उनकी स्किल्‍स इस समय लाभ दिलाएंगी. प्‍यार में सफलता मिलेगी. रिश्‍ते बेहतर होंगे. व्‍यापारियों को लाभ होगा. 

तुला साप्ताहिक राशिफल

तुला राशि के जातक यात्रा पर जा सकते हैं. घर में विवाद न करें. किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो इंतजार करें. बाद में स्थितियां बदल सकती हैं. धन लाभ होगा. नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. 

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोगों को व्‍यापार में सफलता मिल सकती है. हालांकि नौकरी करने वालों के लिए समय बहुत अच्‍छा नहीं रहेगा. सेहत का ख्‍याल रखें. बचत करने में सफल रहेंगे. 

धनु साप्ताहिक राशिफल

धनु राशि वाले कुछ महत्‍वपूर्ण मामलों पर काम कर सकते हैं. रोमांस-प्‍यार के मामले में ये हफ्ता अच्‍छा रहेगा. घर से संबंधित किसी चिंता के शिकार हो सकते हैं. 

मकर साप्ताहिक राशिफल

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्‍ताह शानदार रहेगा. अधिकांश कामों में सफलता मिलेगी. प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ अच्‍छी रहेगी. घर के लोगों का ख्‍याल रखें. 

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

कुंभ राशि के जातकों को मित्रों से मदद मिलेगी. बड़े सपने देखें और उन्‍हें पूरा करने की कोशिश करें. शॉपिंग कर सकते हैं. लाभ होगा. नेटवर्क बढ़ेगा. 

मीन साप्ताहिक राशिफल

मीन राशि के जातकों के लिए अगस्‍त का यह हफ्ता संभलकर चलने का है. उनकी मैरिड लाइफ में समस्‍या हो सकती है. छात्रों को मेहनत करना चाहिए. कई मामले एक साथ सामने आ सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news