साप्‍ताहिक टैरो राशिफल: इन राशि वालों के लिए शानदार हैं अगले 7 दिन, पढ़ें अपना टैरो राशिफल
Advertisement

साप्‍ताहिक टैरो राशिफल: इन राशि वालों के लिए शानदार हैं अगले 7 दिन, पढ़ें अपना टैरो राशिफल

Weekly Tarot Card horoscope in Hindi: साप्‍ताहिक टैरो राशिफल के अनुसार यह हफ्ता कुछ राशि वालों के लिए बहुत अच्‍छा रहेगा. इन जातकों को इस दौरान तगड़ा लाभ होगा.

फाइल फोटो

Weekly Tarot Card horoscope 18 to 24 September 2022 : सितंबर महीने के तीसरे हफ्ते में टैरो राशिफल के मुताबिक कुछ राशि वालों को बहुत लाभ मिलेगा. इस हफ्ते की शुरुआत सूर्य गोचर से हो रही है और इसके बाद भी कई अहम बदलाव होंगे. आइए जानते हैं टैरो कार्ड रीडिंग से साप्‍ताहिक भविष्‍यफल. 

मेष राशिफल: भावुक न हों 

मेष राशि के टैरो कार्ड्स के अनुसार आपका ध्यान व्यावहारिक मुद्दों पर ज्‍यादा रहेगा. बहुत ज्‍यादा इमोशनल न हों. रोमांटिक और प्‍यार भरा सप्‍ताह बीतेगा. 

वृषभ राशिफल: कामकाज में लापरवाही से बचें 

वृषभ राशि के टैरो कार्ड्स के अनुसार अपने कामकाज में सावधानी बरतें. यात्रा पर जा रहे हैं तो सामान की सुरक्षा करें और ईष्‍ट का स्‍मरण करें. कार्यक्षेत्र की बाधाएं दूर होने का समय आ गया है. 

मिथुन राशिफल: पुरानी बुरी आदतें छोड़ दें

मिथुन राशि के टैरो कार्ड्स के अनुसार इस हफ्ते नई कामयाबी मिलेगी. करियर में तरक्‍की होगी. अब तक रुके रहे काम अब बनने लगेंगे. पुरानी बुरी आदतें छोड़ने के लिए यह अच्‍छा समय है. 

कर्क राशिफल: सफलता मिलेगी

कर्क राशि के टैरो कार्ड्स के अनुसार प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. धन-संपत्ति के मामले में स्थिति अच्‍छी रहेगी. रुके काम पूरे होने में अभी भी वक्‍त लगेगा. 

सिंह राशिफल: धन लाभ होगा 

सिंह राशि के टैरो कार्ड्स के अनुसार इस हफ्ते जरूरी कामों पर ध्‍यान देंगे. महत्‍वाकांक्षी बनें, बड़ी उपलब्धि हासिल कर पाएंगे. धन लाभ होगा. खरीदारी करेंगे. 

कन्या राशिफल: गुस्‍सा न करें 

कन्या राशि के टैरो कार्ड्स के अनुसार यह हफ्ता ठीक नहीं है. जीवनसाथी से झगड़ा हो सकता है. गुस्‍सा न करें. वरना इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. 

तुला राशिफल: आक्रामकता हावी रहेगी

तुला राशि के टैरो कार्ड्स के अनुसार आप पर आक्रामकता हावी रह सकती है. मैरिड लाइफ में उतार-चढ़ाव रहेंगे. मेहनत करें. नए अवसर मिल सकते हैं. 

वृश्चिक राशिफल: प्‍लानिंग करें 

वृश्चिक राशि के टैरो कार्ड्स के अनुसार वर्कप्‍लेस पर अपने सहयोगियों से तालमेल बनाकर रखें. जिंदगी से रोमांस गायब रह सकता है. अनुभव का लाभ लेंगे. फैमिली ट्रिप पर जाने की योजना बना सकते हैं. 

धनु राशिफल: सेहत पर ध्यान रहेगा

धनु राशि के टैरो कार्ड्स के अनुसार इस हफ्ते आपका ध्‍यान सेहत पर रहेग. जीवन में खुशियां आएंगी. बेवजह खर्च न करें. जीवनसाथी और बच्चों के साथ समय बिताएं. 

मकर राशिफल: नए मौके मिलेंगे 

मकर राशि के टैरो कार्ड्स के अनुसार इस हफ्ते आपका प्रभाव, रचनात्‍मकता बढ़ी हुई रहेगी. विद्यार्थियों की पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी. लव पार्टनर के साथ रिश्‍ते मजबूत होंगे. नौकरी और व्यापार उन्‍नति के लिए नए मौके मिलेंगे. 

कुंभ राशिफल: तरक्‍की के रास्ते खुलेंगे

कुंभ राशि के टैरो कार्ड्स के अनुसार सितंबर के तीसरे सप्‍ताह में नौकरी करने वालों को तरक्‍की करने के रास्‍ते खुलेंगे. नए संपर्क बनेंगे जो लाभ देंगे. निवेश से लाभ होगा. 

मीन राशिफल: रिश्‍ते बेहतर होंगे 

मीन राशि के टैरो कार्ड्स के अनुसार आपकी ख्‍याति बढ़ेगी. आप आरामदायक जीवन जिएंगे. करियर में प्रगति मिलेगी. रिश्‍ते बेहतर होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news