Weekly Tarot Card Horoscope: तुला और धनु की प्रोफेशनल लाइफ में होंगे सुखद बदलाव! पढ़ें अपना वीकली टैरो राशिफल
Advertisement

Weekly Tarot Card Horoscope: तुला और धनु की प्रोफेशनल लाइफ में होंगे सुखद बदलाव! पढ़ें अपना वीकली टैरो राशिफल

Weekly Tarot Card horoscope 21 August to 27 August 2022: अगस्‍त का चौथा सप्‍ताह तुला और धनु राशि के जातकों के करियर के लिए खास रहने वाला है. साप्‍ताहिक टैरो राशिफल से जानें आपका यह हफ्ता कैसा बीतेगा. 

फाइल फोटो

Saptahik Tarot Rashifal 21 August to 27 August 2022: टैरो कॉर्ड रीडिंग के मुताबिक अगस्‍त महीने का आखिरी हफ्ता कुछ राशि वालों के करियर के लिए अच्‍छा रहने वाला है. वहीं राशि के जातकों को यह समय संभलकर निकालने की जरूरत है. जानें आपका वीकली टैरो भविष्‍यफल क्‍या कहता है. 

मेष: लाभ होगा 

टैरो राशिफल के मुताबिक मेष राशि वालों को यह सप्‍ताह लाभ देगा. नई योजनाएं बनेंगी. निवेश करेंगे. ब्रेक लें. 
शुभ अंक: 1 शुभ रंग: एमरॉल्‍ड ग्रीन

वृष: बड़ी कामों की अनदेखी न करें 

कामकाज पूरे होंगे. सूझबूझ से कई मामले सुलझाएंगे. लेकिन छोटे कामों के चक्‍कर में बड़े कामों की अनदेखी न करें. निजी संबंध अच्‍छे रहेंगे. 
शुभ अंक: 8 शुभ रंग: चेरी रेड

मिथुन: दिल-दिमाग दोनों की सुनें

सफलता के लिए कोशिश करेंगे लेकिन असंतोष हावी रहेगा. अपना दर्द लोगों से न छिपाएं. जो लोग आपसे प्‍यार करते हैं, उन्‍हें अपने करीब आने दें. कामकाज के मामले में दिल और दिमाग दोनों की सुनें. 
शुभ अंक: 15 शुभ रंग: अर्दी ब्राउन

कर्क: अहम निर्णय लेंगे 

इस हफ्ते कोई अहम निर्णय ले सकते हैं. फायदा-नुकसान का आंकलन करके निर्णय लें और अपने निर्णय पर भरोसा करें. हकीकत और सपनों के फर्क को महसूस करेंगे. जीवन में क्‍या अहम है, यह समझें. 
अंक: 20 शुभ रंग: पर्पल

सिंह : नए अवसर मिलेंगे

आपकी बोलने की कला करियर में नए मौके दिलाएगी. लोग आपकी योग्‍यता की तारीफ करेंगे. लेन-देन होगा. तनाव न लें. सहजता से काम करें और आनंद लें. 
शुभ अंक: 1 शुभ रंग: ग्रेपफ्रूट

कन्या: हर पल को जिएं 

हर पल को जिएं और काम में अपना बेस्‍ट दें. निजी संबंधों में प्रेम-विश्‍वास बढ़ेगा. पुराने मामलों को निपटाएं और आगे बढ़ें. नई ऊंचाइयां-सफलताएं आपका इंतजार कर रही हैं. जीवन में बड़े बदलाव होंगे. 
शुभ अंक: 4 शुभ रंग: ग्रीन

तुला : जीवन में बड़े बदलाव होंगे

जीवन में अहम बदलाव होंगे, जो आपके नजरिए में भी बदलाव लाएंगे. ऊर्जावान महसूस करेंगे. नए संबंध बनेंगे. अच्‍छा समय बीतेगा. करियर में मिले नए मौके आपकी प्रतिष्‍ठा बढ़ाएंगे. सफलता तए है. 
शुभ अंक: 13 शुभ रंग: डीप क्रिमसन

वृश्चिक: अतीत के बजाय भविष्‍य देखें 

अतीत की बजाय भविष्‍य की ओर देखें और कदम बढ़ाएं. पुरानी गलतियां न करें. नशे से दूर रहें. बड़े सपने देखें. रुटीन में गड़बड़ी परेशान कर सकती है. मेडिटेशन का सहारा लें. 
शुभ अंक: 5 शुभ रंग: सॉफ्ट पिंक

धनु: नकारात्‍मकता से बचें

निजी जीवन हो या करियर नकारात्‍मकता से बचें. पॉजीटिव सोचेंगे तो समस्‍याएं आसानी से हल हो जाएंगी. हालात को समझें और निर्णय लेकर उस दिशा में काम करें. देरी न करें. नए अवसर और रिश्‍ते आपका इंतजार कर रहे हैं. जीवन में प्रेम का आगमन होगा. 
शुभ अंक: 5 शुभ रंग: क्रीमी वाइट

मकर : नए अवसर और चुनौतियां आएंगे 

जीवन में नए अवसर और चुनौतियां दोनों आएंगी और यह सुखद बदलाव लाएंगी. इनका स्‍वागत करें. दान-धर्म भी करें. निजी संबंधों में प्रेम रहेगा. प्रतिस्पर्धा और ईर्ष्‍या का सामना करना पड़ सकता है. उतार-चढ़ावों से विचलित न हों. 
शुभ अंक: 6 शुभ रंग: सैफ्रन

कुंभ : खानपान में अति न करें 

खाने-पीने में अति न करें. संतुलन हर मामले में जरूरी है. लोगों का प्रैक्टिकल नजरिए से देखें. अपनी गलतियां दूसरों पर न थोपें. प्रेम और परवाह करें. 
शुभ अंक: 7 शुभ रंग: सी ग्रीन

मीन: प्राथमिकताएं तय करें 

करियर में अपनी प्राथमिकताएं तय करें और फिर से शुरुआत करें. उतार-चढ़ाव आएंगे लेकिन सफलता भी मिलेगी. निजी संबंध में कमिटमेंट करने से पहले हकीकत को जानें. अपनी मौलिकता बरकरार रखें. 
शुभ अंक: 15 शुभ रंग: अर्दी ब्राउन

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news