अपार धन बरसाने आ रहे शुक्र, इन 3 राशि वालों को देंगे राजा जैसा जीवन, वैभव-ऐश्‍वर्य
Advertisement
trendingNow11878127

अपार धन बरसाने आ रहे शुक्र, इन 3 राशि वालों को देंगे राजा जैसा जीवन, वैभव-ऐश्‍वर्य

Venus Transit 2023 in Leo: धन-विलासिता, भौतिक सुख के कारक शुक्र ग्रह राशि बदलने जा रहे हैं. शुक्र का गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश करना कुछ राशि वालों के नसीब खोल देगा.

अपार धन बरसाने आ रहे शुक्र, इन 3 राशि वालों को देंगे राजा जैसा जीवन, वैभव-ऐश्‍वर्य

Shukra Gochar 2023 in Singh: वैदिक ज्योतिष शास्‍त्र के अनुसार हर ग्रह का गोचर, चाल में बदलाव लोगों के जीवन पर बड़ा असर डालता है. उसमें बात शुक्र ग्रह की हो तो यह मामला बेहद अहम हो जाता है क्‍योंकि जीवन में भौतिक सुख, धन, दौलत, शोहरत, प्रेम, आकर्षण शुक्र ग्रह की कृपा से ही मिलता है. इसलिए शुक्र ग्रह को शुभ ग्रह माना जाता है. यदि कुंडली में शुक्र कमजोर हो या अशुभ स्थिति में हो तो जातक अभाव और संघर्ष में जीवन जीता है. आने वाले अक्‍टूबर महीने की शुरुआत में ही शुक्र ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. शुक्र गोचर के चलते यह महीना सभी राशि वालों के लिए विशेष रहेगा. वहीं 2 अक्‍टूबर 2023 को शुक्र के सिंह राशि में प्रवेश करते ही 3 राशि वालों के जीवन में सुनहरे दिन शुरू हो सकते हैं. इन लोगों को खूब धन, वैभव, ऐश्‍वर्य मिलेगा. आइए जानते हैं कि शुक्र के राशि परिवर्तन से किन राशियों को लाभ होगा. 

शुक्र गोचर का राशियों पर सकारात्‍मक असर 

वृषभ राशि- वृषभ राशि वालों के लिए शुक्र का ये राशि परिवर्तन बेहद शुभ रहेगा. वैसे भी वृषभ राशि के स्‍वामी ग्रह शुक्र हैं और वे हमेशा इस राशि के जातकों पर मेहरबान रहते हैं. 2 अक्‍टूबर को शुक्र गोचर होते ही इन लोगों के जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. नौकरी में प्रमोशन मिलने का योग है. आत्मविश्वास बढ़ेगा. आपको हर काम में सफलता मिलेगी. मनपसंद जीवनसाथी मिल सकता है. 

सिंह राशि- शुक्र का गोचर सिंह राशि में ही हो रहा है और इन जातकों को मनचाहे फल देगा. करियर में तरक्की होगी और आय भी बढ़ेगी. आपके रुके हुए काम पूरे होंगे. किसी विशेष काम में सफलता मिल सकती है. कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. दांपत्‍य जीवन में खुशहाली रहेगी. 

तुला राशि- शुक्र तुला राशि के भी स्वामी ग्रह हैं. ऐसे में शुक्र का गोचर तुला राशि वालों के लिए भी शुभ फल देने वाला है. इन लोगों को हर काम में सफलता मिलेगी. बल्कि कोई बड़ा काम भी सिद्ध हो सकता है. आर्थिक स्थिति में उछाल आएगा. सारी आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी. कारोबारियों के लिए भी यह समय बेहद अनुकूल रहेगा. बड़ा लाभ हो सकता है. मान-सम्मान भी बढ़ेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news