Venus Transit 2023: मालामाल कर देता है मालव्‍य योग, जानें किन राशि वालों पर होगी धन की ताबड़तोड़ बरसात?
Advertisement
trendingNow11484053

Venus Transit 2023: मालामाल कर देता है मालव्‍य योग, जानें किन राशि वालों पर होगी धन की ताबड़तोड़ बरसात?

Malavya Rajyog in 2023: धन-विलासिता, लव-रोमांस के कारक ग्रह शुक्र का गोचर ज्‍योतिष शास्‍त्र में बहुत महत्‍वपूर्ण माना गया है. साल 2023 में शुक्र के राशि परिवर्तन से बन रहा मालव्‍य योग 3 राशि वालों को खूब लाभ कराएगा. 

फाइल फोटो

Shukra Gochar February 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार शुक्र ग्रह एक राशि में 23 दिन तक रहते हैं. शुक्र धन-विलासिता, प्रेम, आकर्षण, विवाह के कारक ग्रह हैं. यदि शुक्र अस्‍त हों तो विवाह नहीं किया जाता है. शुक्र तारा डूबने पर किए गए विवाह सफल नहीं होते हैं इसलिए सुखद दांपत्‍य के लिए शुक्र की कृपा होनी जरूरी होती है. इसके अलावा शुक्र भौतिक सुख भी देते हैं. इस समय शुक्र धनु राशि में हैं और बुध के साथ युति करके लक्ष्‍मी नारायण योग बना रहे हैं. इसके बाद शुक्र मकर, कुंभ और फिर फरवरी 2023 में मीन राशि में गोचर करेंगे. 15 फरवरी 2023 को शुक्र अपनी उच्‍च राशि मीन में गोचर करके मालव्य राजयोग बनाएंगे. मालव्‍य राजयोग 3 राशि वालों को जमकर धन लाभ कराएगा. 

शुक्र चमकाएंगे 3 राशि वालों की किस्‍मत 

मिथुन राशि (Gemini Zodiac): मिथुन राशि वालों के लिए मालव्‍य राजयोग करियर में बड़ा उछाल दे सकता है. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्‍यापार में बड़ी डील मिल सकती है. लोग आपके काम की तारीफ करेंगे. सीनियर्स खुश रहेंगे. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा. अविवाहितों का विवाह होने के प्रबल योग हैं. शादीशुदा लोगों की जिंदगी में जो समस्‍याएं थीं, वे दूर होंगी और जीवन में मिठास घुलेगी. 

कन्या राशि (Virgo Zodiac): कन्‍या राशि वालों को शुक्र गोचर लव लाइफ और मैरिड लाइफ में बड़ा सुख देगा. सिंगल जातकों को पार्टनर मिलेगा. जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनके जीवन में प्‍यार बढ़ेगा. पार्टनरशिप में बिजनेस करने वालों को लाभ होगा. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. कह सकते हैं कि जीवन का पूरा आनंद लेंगे. फैमिली लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही शानदार रहेंगी. 

धनु राशि (Sagittarius Zodiac): शुक्र के राशि परिवर्तन से बन रहा मालव्‍य राजयोग धनु राशि वालों के जीवन में सुनहरे दिन लाएगा. शुक्र की कृपा से जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ेगी. नया घर-गाड़ी खरीद सकते हैं. प्रॉपर्टी से लाभ होने के प्रबल योग हैं. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के भी योग हैं. माता से भी सहयोग मिलेगा. माता की मदद से कोई बड़ा काम पूरा हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news