Sun Transit 2023: 15 जून से सूर्य चमकाएंगे इन राशियों की किस्मत, बनेंगे सफलता और नौकरी के योग
Advertisement

Sun Transit 2023: 15 जून से सूर्य चमकाएंगे इन राशियों की किस्मत, बनेंगे सफलता और नौकरी के योग

Surya Gochar 2023:  सूर्य 15 जून को इस राशि से निकल कर बुध का राशि मिथुन में गोचर करने जा रहे हैं. और 16 जुलाई तक इसी राशि में रहेंगे. सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम देगा.

 

सूर्य राशि परिवर्तन 15 जून

Surya Rashi Parivartan Effects on Zodiac Signs: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं. ग्रहों के राजा कहे जाने वाले सूर्य देव इस समय वृष राशि में विराजमान हैं. बता दें कि सूर्य 15 जून को इस राशि से निकल कर बुध का राशि मिथुन में गोचर करने जा रहे हैं. और 16 जुलाई तक इसी राशि में रहेंगे. बुध की राशि में सूर्य देव का गोचर इसलिए भी अहम होता है क्योंकि बुध बुद्धि प्रदान करने वाले माने जाते हैं. सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम देगा. तो चलिए जानते हैं इस दौरान कौन सी राशियां लकी रहने वाली हैं. 

इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन- 

मेष राशि - मेष राशि के जातकों को इस गोचर का शुभ परिणाम प्राप्त होगा. ऑफिस में लोगों का सहयोग मिलेगा. इस दौरान यात्रा के योग बन रहे हैं. आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा.  आपको नई प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिल सकता है.

मिथुन राशि -  मिथुन राशि के जातकों को भी सूर्य का गोचर शुभ परिणाम देगा. इससे आपको हर क्षेत्र में लाभ प्राप्त होगा. आपको व्यापार में तगड़ा लाभ प्राप्त होने की संभावना है. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. यात्रा की योजना बन सकती है. 

सिंह राशि - सिंह राशि के जातकों के लिए सूर्य का बुध की राशि में गोचर अच्छा माना जा रहा है. इस दौरान आप नए काम की शुरूआत करेंगे. धनलाभ के प्रबल योग बन रहे हैं. सामाजिक दायरा बढ़ेगा. छात्रों के लिए यह समय शुभ रहने वाला है. प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी. 

मकर राशि -  सूर्य का बुध राशि में गोचर मकर राशि के जातकों के लिए अच्छे परिणाम देकर जाएगा. आप जो भी काम करेंगे.उसके शुभ फल प्राप्त होंगे. आपके लिए कर्जों में धीरे-धीरे कमी आनी शुरू हो सकती है, जिससे आपको राहत मिलेगी. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. आपको संतान पक्ष से संतुष्टि प्राप्त हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news