Surya Gochar: सूर्य देव इन राशियों पर बरसाएंगे कृपा, 17 अक्टूबर तक अच्छी रहेगी आर्थिक स्थिति
Advertisement
trendingNow11880359

Surya Gochar: सूर्य देव इन राशियों पर बरसाएंगे कृपा, 17 अक्टूबर तक अच्छी रहेगी आर्थिक स्थिति

Surya Rashi Parivartan: ग्रहों के राजा सूर्य देव के कन्या राशि में जाने के साथ ही इस राशि वाले परिवार में प्रेम से रहें. पिता के सानिध्य में रहना फायदेमंद होगा. जीवन साथी के भाग्य से लाभ पाएंगे.

सूर्य गोचर

Surya Rashi Parivartan 2023: अंतरिक्ष में हर माह होने वाला सूर्य का परिवर्तन इस बार 17 सितंबर को हो चुका है. सूर्य अब सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में पहुंच चुके हैं, जहां पर वह अक्टूबर माह में 17 तारीख की रात्रि तक रहेंगे. कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के पारिवारिक जीवन के लिए सूर्य देव क्या देने वाले हैं. जीवनसाथी के साथ उनकी कैसी निभेगी और परिवार में किसी तरह का विवाद होगा अथवा नहीं जानने के लिए पढ़िए पूरा लेख.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को कोशिश करनी चाहिए कि उनके परिवार का माहौल सौहार्दपूर्ण बना रहे. सभी लोग एक दूसरे के साथ प्रेम से रहें और एक दूसरे का सम्मान करें. भाई बहनों के साथ किसी छोटी दूरी की यात्रा पर भी जाने का मौका मिल सकता है, इस मौके का लाभ लेना चाहिए. 

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए 17 सितंबर को हुआ सूर्य का परिवर्तन काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि अभी तक वह अपनी यानी इसी सिंह राशि में थे, अब वह यहां से कन्या राशि में जा रहे हैं. वाणी के स्थान में पहुंचकर सूर्य इसे तीखा बना सकते हैं. परिवार में आपको अपने पिता व पिता तुल्य लोगों के सानिध्य में रहना चाहिए. मान-सम्मान और दिखावा करने में भी कुछ खर्च बढ़ेंगे फिर भी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी रहने वाली है. आपके कुल में किसी सदस्य को सरकार की ओर से सम्मान प्राप्त हो सकता है. सम्मान मिलना सभी के लिए गर्व की बात होगी. यदि कोई पैतृक मुद्दा लंबे समय से चल रहा है तो उसे सुलझाने के लिए सूर्य देव का सहयोग प्राप्त होगा.

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को क्रोध और अहंकार पर अंकुश लगाकर रखना होगा, तभी स्थिति ठीक रहेगी. जीवनसाथी के भाग्य से आपको लाभ मिलने की संभावना है. बड़े भाई को प्रमोशन या मान-सम्मान प्राप्त हो सकेगा.

Ekadashi 2023: इस एकादशी का व्रत करने से मिलता है तीनों लोकों की पूजा का फल, मोक्ष की होती है प्राप्ति
Pitra Dosh: कुंडली में हो पितृ दोष तो संतान होने में आती है दिक्कत, सिर पर बढ़ता जाता है कर्ज

Trending news