Shukra Rashi Parivartan: इन लोगों को आलस्य छोड़ कर करियर में करना होगा फोकस, समय की बर्बादी करने से होगा पछतावा
Advertisement
trendingNow11677168

Shukra Rashi Parivartan: इन लोगों को आलस्य छोड़ कर करियर में करना होगा फोकस, समय की बर्बादी करने से होगा पछतावा

Shukra Rashi Parivartan 2023: तुला लग्न के लोगों को इस दौरान ऑफिस में समय बर्बाद करने से बचना होगा सिर्फ अपने काम पर ही फोकस बनाए रहें नहीं तो मिलने वाले लाभ से वंचित हो जाएंगे.

शुक्र गोचर का तुला राशि पर प्रभाव

Shukra Gochar 2023: शुक्र दो मई को दोपहर 2:33 बजे शुक्र ग्रह मिथुन राशि में पहुंचेंगे और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहने के बाद 30 मई की शाम को 7:40 बजे कर्क राशि में चले जाएंगे. शुक्र ग्रह का मिथुन राशि में गोचर सभी लग्न और राशि वालों को प्रभावित करेगा. तुला लग्न और राशि वालों को करियर पर फोकस करना होगा.लेकिन एक बात का खास ध्यान रखना होगा कि आलस्य को भुलाते हुए पूरी तरह से एक्टिव रहें. 

तुला लग्न और राशि वालों को अपने ऑफिस में समय बर्बाद करने से बचना होगा सिर्फ अपने काम पर ही फोकस बनाए रहें नहीं तो मिलने वाले लाभ से वंचित हो जाएंगे.आपको अपने काम में आधुनिक तकनीक का प्रयोग करने से लाभ होगा.अपने काम को लिख कर टाइम चार्ट के साथ प्लान करें, पेंडिंग काम आपको परेशान कर सकते हैं. अपने ऑफिस में महत्वपूर्ण  कागज व डाटा संभाल कर रखें. महत्वपूर्ण डाटा एक पेन ड्राइव में अलग से सेव करते रहें. 

व्यापारियों को अचानक कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है. व्यवसायिक यात्राएं करने का मौका मिले तो जरूर जाएं इससे आपको लाभ ही होगा. जहां तक पारिवारिक जीवन का सवाल है, जो लोग पैतृक संपत्ति को लेकर प्रयास कर रहे हैं उनको लाभ होगा. इस समय पैतृक संपत्ति प्राप्त होने का प्रबल संभावना है. आपको कहीं पर अटका हुआ धन भी मिल सकता है, जिसकी सारी उम्मीद आपने छोड़ दी थी. यात्राओं की स्थिति तो बनेगी लेकिन आकस्मिक यात्रा न करें, ट्रेन से जाना हो तो पहले रिजर्वेशन करा लें ताकि कोई तकलीफ न हो.बहनों के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे. 

विद्यार्थियों को पढ़ाई का थोड़ा तनाव हो सकता है, उन्हें सफलता के लिए अधिक परिश्रम करना होगा. परिवार और समाज में आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी.  पिता जी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है, इनमें मूत्र संबंधी रोग व आंखों से संबंधित दिक्कतें प्रमुख हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news