Shukra Gochar 2023: शुक्र देव ने किया गोचर, शुरु हुआ इन 5 राशियों का भाग्योदय; महीने भर मिलेंगी कई खुशखबरी
Advertisement
trendingNow11642109

Shukra Gochar 2023: शुक्र देव ने किया गोचर, शुरु हुआ इन 5 राशियों का भाग्योदय; महीने भर मिलेंगी कई खुशखबरी

Shukra Gochar 2023 Rashifal: सबका कल्याण करने वाले शुक्र ग्रह 6 अप्रैल को वृषभ राशि में गोचर कर चुके हैं. उन इस गोचर के साथ ही इंतजार कर रहे 5 राशियों का भाग्योदय भी शुरू हो गया है. आइए जानें कि वे राशियां कौन सी हैं. 

Shukra Gochar 2023: शुक्र देव ने किया गोचर, शुरु हुआ इन 5 राशियों का भाग्योदय; महीने भर मिलेंगी कई खुशखबरी

Shukra Rashi Parivartan 2023:  शुक्र ग्रह को सुख-सुविधाओं और समृद्धि का कारक माना जाता है. वे जब भी गोचर करते हैं तो कई राशियों का भाग्य पलट हो जाता है और उनके परिवार में धन-दौलत का अंबार लगने लगता है. वे 6 अप्रैल को मेष राशि से वृषभ राशि में गोचर कर चुके हैं. इस राशि परिवर्तन की वजह से 5 राशियों की जिंदगी पर जबरदस्त असर पड़ने जा रहे है. अगले महीने तक उनके घर पर खुशखबरी दस्तक देंगी और वाहन-संपत्ति का आगमन होगा. आइए जानते हैं कि वे 5 भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

शुक्र गोचर 2023 से प्रभावित 

वृष राशि

शुक्र गोचर (Shukra Gochar 2023) से इस राशि के लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा और उनकी यश- कीर्ति बढ़ेगी. दांपत्य जीवन सुखमय बीतेगा. प्रतिद्वंदी आपके खिलाफ साजिश रचेंगे लेकिन आप उन्हें परास्त करने में कामयाब रहेंगे. 

कुंभ राशि 

इस राशि के लोगों के लिए शुक्र ग्रह का गोचर (Shukra Gochar 2023) होना कई तरह की खुशखबरी लेकर आ रहा है. उन्हें घर-जमीन, वाहन और संपत्ति का सुख मिल सकता है. नौकरी में लगे जातकों को अच्छे इंक्रीमेंट और प्रमोशन का योग है. 

कन्या राशि

शुक्र गोचर (Shukra Gochar 2023) के प्रभाव से इस राशि के लोगों के बिजनेस में तरक्की होगी और उनके कारोबार का विस्तार होगा. जीवनसाथी के साथ तालमेल अच्छा बना रहेगा और विवाहित जीवन सुखमय बीतेगा. आप विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं. 

मकर राशि 

इस राशि के लोगों के लिए शुक्र का गोचर (Shukra Gochar 2023) होना करियर में फायदेमंद साबित होने जा रहा है. उन्हें पदोन्नति के साथ ही नई जिम्मेदारी मिल सकती है. परिवार की सेहत अच्छी रहेगी. घर में कोई मांगलिक या शुभ कार्य हो सकता है. कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है. 

मेष राशि 

शुक्र गोचर (Shukra Gochar 2023) की वजह से मेष राशि के लिए शुभ फल प्राप्त होंगे. कोर्ट-कचहरी में चल रहे मुकदमे उनके फेवर में हल हो सकते हैं. कई अटके हुए काम पूरे होने का भी योग है. आप परिवार के साथ किसी तीर्थ यात्रा पर भी जा सकते हैं. 

Trending news