Shukra Gochar 2022: 5 राशि वालों को शुक्र देंगे अपार धन और लग्‍जरी लाइफ, 11 नवंबर से बदल जाएगी जिंदगी!
Advertisement

Shukra Gochar 2022: 5 राशि वालों को शुक्र देंगे अपार धन और लग्‍जरी लाइफ, 11 नवंबर से बदल जाएगी जिंदगी!

Venus Transit November 2022: धन-विलासिता, प्रेम, सौंदर्य और सुख देने वाले ग्रह शुक्र 11 नवंबर को राशि परिवर्तन कर रहे हैं. शुक्र का गोचर 5 राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा. 

फाइल फोटो

Shukra Gochar November 2022: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार शुक्र ग्रह 11 नवंबर को राशि परितर्वन कर रहे हैं. शुक्र गोचर करके वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र ग्रह को धन, समृद्धि, वैभव, प्रेम और सुंदरता के कारक माने गए हैं. शुक्र इस समय तुला राशि में हैं. शुक्र का वृश्चिक राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. शुक्र देव की कृपा से इन लोगों की आय बढ़ेगी, जीवन में सुख और विलासिता बढ़ेगी. प्रेम और वैवाहिक जीवन अच्‍छा रहेगा. 

सिंह राशि: शुक्र का गोचर सिंह राशि वालों को बड़ा लाभ देगा. शुक्र के राशि बदलते ही इन जातकों के जीवन में सुख-समृद्धि बढ़ सकती है. नया काम शुरू कर सकते हैं. व्‍यापार में लाभ होगा. मुनाफा बढ़ेगा. आय बढ़ने से आर्थिक स्थिति अच्‍छी होगी. 

तुला राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन तुला राशि वालों को बड़ा लाभ देगा. उनको अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है. आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे. निवेश के लिए अच्‍छा समय है. इस महीने बचत करने में सफल रहेंगे. कर्ज से राहत मिलेगी. 

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए भी शुक्र का राशि परिवर्तन अनुकूल रहेगा. कारोबार में लाभ होगा. करियर के लिए भी यह समय अच्‍छा रहेगा. आय बढ़ेगी. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. लव लाइफ, मैरिड लाइफ के लिए समय अच्‍छा है. 

मकर राशि: मकर राशि वालों को शुक्र का राशि में परिवर्तन करना शुभ फल देगा. वेतन बढ़ सकता है. पदोन्‍नति मिल सकती है. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. धन लाभ होगा. आर्थिक हालात बेहतर होंगे. जीवन में सुख बढ़ेगा. 

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए शुक्र गोचर अच्‍छा साबित होगा. करियर में सफलता मिलेगी. बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. लोग आपके काम की तारीफ करेंगे. सैलरी बढ़ने, प्रमोशन मिलने के योग हैं. व्‍यापार के लिए भी समय अच्‍छा है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news