Shukra Gochar 2023: नवबंर में सोने-चांदी से भरेगी इन लोगों की खाली झोलियां, शुक्र बरसाने वाले हैं कुबेर का खजाना
Advertisement
trendingNow11919033

Shukra Gochar 2023: नवबंर में सोने-चांदी से भरेगी इन लोगों की खाली झोलियां, शुक्र बरसाने वाले हैं कुबेर का खजाना

Venus Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर करता है, तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. ग्रहों के गोचर से कई तरह के शुभ और अशुभ  योगों का भी निर्माण होता है. बता दें कि 3 नवंबर को सुबह 4 बजकर 58 मिनट पर शुक्र कन्या राशि में प्रवेश करने वाले हैं. ऐसे में जानें किन राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है.

 

shukra gochar 2023

Astrology, Zodiac Sign: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर माह कुछ बड़े ग्रह गोचर करके सभी राशि वालों को प्रभावित करता है. नवंबर माह की शुरुआत होने जा रही है और ऐसे में कई ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करेंगे. शुक्र ग्रह 3 नवंबर को वर्तमान राशि सिंह से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. बता दें कि ये गोचर सुबह 4 बजकर 58 मिनट पर गोचर करेंगे और 29 नवंबर तक इसी स्थिति में बने रहेंगे. बता दें कि ये परिस्थितियां कुछ राशि वालों के लिए अपार सफलता लेकर आ रही है. ऐसे में कुछ राशि वालों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा और विशेष धनलाभ की प्राप्ति होगी. 

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. ग्रह के स्वाभाव का प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर साफ दिखाई देता है. शुक्र ग्रह को सुख-शांति, धन, दौलत, सौंदर्य और आकर्षण का ग्रह माना गया है. 3 नवंबर से कुछ राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. जानें इन राशि वालों के बारे में. 

कर्क राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र के कन्या राशि में प्रवेश करने से कर्क राशि वालों को विशेष फलों की प्राप्ति होगी. इस समय इन राशि वालों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. करियर में तरक्की देखने को मिलेगी. अगर आपके कोई काम रुके हुए हैं, तो अब तेजी से पूरे होंगे और बिजनेस में जबरदस्त फायदा होगा.  आय के नए मौके मिलेगें. पैसों की बचत करने में सफल होंगे. इतना ही नहीं, ये समय जीवन को नई दिशा देने वाला है. 

कन्या राशि 

बता दें कि 3 नवंबर को शुक्र कन्या राशि राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में इन राशि वालों का भाग्योदय होगा. इन राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा. हर क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होगी.  लेकिन नौकरीपेशे वाले लोगों को इस समय ज्यादा मेहनत की जरूरत होगी. अपने काम से अपनी पहचान बनाने में सफल होंगे. प्रमोशन का चांस है. परिवार का सहयोग प्राप्त होगा और व्यक्ति को व्यापार में फायदा होगा.  

वृश्चिक राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस समय वृश्चिक राशि वालों के करियर में बदलाव देखने को मिलेगा. भाग्य का साथ मिलेगा. ऐसे में जिस काम में हाथ डालेंगे, उसमें सफलत मिलेगी. इस समय कोई कोई बड़ी यात्रा कर सकते हैं, जो आपकी जिंदगी बदल देगी.  शुक्र का 11 वें भाव में होना इस राशि वालों की आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगा. इस समय बिजनेस में खूब मुनाफा होगा. 

Hanumanji Totke: सच्ची श्रद्धा से करते हैं हनुमान जी की पूजा? तो आज जान लें ये बात, इन 5 कामों से नाराज होते हैं बजरंगबली
 

Money Plant Tips: मनी प्लांट लगाने के बाद भी तंगी में गुजर रहा है जीवन? इन बातों को ध्यान रखने से दिन-रात बरसेगा अटूट पैसा
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Trending news