Shukra Gochar 2023: 2024 में इन राशि वालों की तिजोरी में लगा जाएगा नोटों का अंबार, साल के आखिर में लगेगी लॉटरी
Advertisement
trendingNow11965730

Shukra Gochar 2023: 2024 में इन राशि वालों की तिजोरी में लगा जाएगा नोटों का अंबार, साल के आखिर में लगेगी लॉटरी

Shukra gochar: वैदिक ज्योतिष शास्त्र की माने तो साल के आखिर में इस बार शुक्र ग्रह वृश्चिक राशि में प्रवेश करने वाला है. इसका असर तीन राशियों पर लाभकारी रूप में पड़ने वाला है आइए जानें कैसे.

 

shukra gochar 2023

Shukra transit 2023 In December: वैदिक ज्योतिष शास्त्र की माने तो इस साल दिसंबर माह में शुक्र ग्रह वृश्चिक राशि में प्रवेश करने वाला है. शुक्र को धन का दाता माना जाता है. शुक्र का वृश्चिक राशि में प्रवेश करने से कुछ राशियों पर इसका लाभकारी असर पड़ने वाला है. जिसकी वजह से साल 2024 में इन राशियों को धन का लाभ प्राप्त हो सकता है.इतना ही नहीं ये लोग जिस भी क्षेत्र में काम करेंगे वहां उन्हें सफलता ही हासिल होगा. आइए विस्तार से जानते हैं कि कौन कौन सी तीन राशियां जिनकी किस्मत साल 2024 में पलटने वाली है!

मकर राशि

इन लोगों के लिए शुक्र का गोचर इनकम और लाभ के स्थान में होगा, जिससे कि यह इनके लिए लाभकारी साबित होगा. इन लोगों के कमाई में बढ़ोतरी होगी. इतना ही नहीं आय के नए रास्ते में बनेंगे. मकर राशि के लोग किसी भी क्षेत्र में निवेश करते हैं तो इस दौरान उन्हें फायदा ही मिलेगा. हो सके तो संतान से जुड़े कोई शुभ समाचार भी मिल सकते हैं. यह समय शेयर मार्केट, सट्टा या फिर लॉटरी में धन निवेश करने के लिए बिल्कुल सही है.

तुला राशि

शुक्र ग्रह का गोचर करना तुला राशि के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. तुला राशि के धन के स्थान पर यह ग्रह भ्रमण कर रहा है. साथ ही तुला राशि का शुक्र स्वामी माना जाता है. यही वजह है कि समय समय पर आकस्मिक धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है. जिनकी आर्थिक स्थिति अब तक सही नहीं थी उसमे सुधार आएगा. परिवार वालों के लिए यह गोचर लाभकारी साबित होगा. जो लोग कला संस्कति से जुड़े हुए हैं उन्हें इस समय हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के कर्म भाव में शुक्र ग्रह गोचर होगा. यही वजह है कि इन लोगों को कारोबार में तरक्की हासिल होगी. बिजनेस करने वालों के लिए यह गोचर लाभकारी साबित होने वाला है. पैतृक संपत्ति की भी लाभ मिलने की संभावना बनी हुई है.

Shaniwar Upay: सोई किस्मत जगा देंगे शनिवार को किए ये 5 महाउपाय, शनि की कृपा से करोड़ों में खेलेगा व्यक्ति
 

Surya Gochar 2023: 30 दिन तक इन राशि वालों के जीवन में मचने वाला है तहलका, सोच समझकर रखना होगा हर कदम
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news