... और इन 5 राशि वालों पर आज से बरसेगा बेशुमार पैसा, पूरे माह धड़ल्ले से छापेंगे नोट, बैंक में तेजी से बढ़ेगा बैलेंस!
Advertisement
trendingNow11941967

... और इन 5 राशि वालों पर आज से बरसेगा बेशुमार पैसा, पूरे माह धड़ल्ले से छापेंगे नोट, बैंक में तेजी से बढ़ेगा बैलेंस!

Venus Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नवंबर की शुरुआत में ही 3 नवंबर को शुक्र ग्रह कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान कई राशियों की किस्मत का तारा चमकेगा. जानें इन लकी राशियों के बारे में. 

 

shukra gochar 2023

Shukra Gochar 2023 Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है. नए माह नवंबर की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में 3 नवंबर यानी आज सुबह 5 बजकर 13 मिनट पर शुक्र अपना राशि परिवर्तन कर चुके हैं. बता दें कि प्रेम, विवाह, सुख, धन के कारक शुक्र सिंह राशि से कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में सभी राशियों पर इसका प्रभाव साफ दिखाई देगा. जानें इस दौरान किन 5 राशियों को विशेष लाभ होने वाला है. 

शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र सिंह राशि से कन्या राशि में प्रवेश कर चुके हैं. बता दें कि 3 नवंबर को प्रातः 5 बजकर 13 मिनट पर राशि परिवर्तन करेंगे. इस दौरान 12 नवंबर को हस्त नक्षत्र और चित्र नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. इसके बाद एक बार फिर 30 नवंबर को कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे. 

कन्या राशि 

ज्योतिष अनुसार कन्या राशि में शुक्र के प्रवेश करने से इस राशि वालों को विशेष लाभ होगा. शुक्र लग्न भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इससे कन्या राशि वालों के सुखों में वृद्धि होगी. इस समय बिगड़े काम बनते नजर आएंगे. करियर कारोबार में  मन मुताबिक सफलता मिलेगी. इस समय दांपत्य जीवन मधुर होगा. पार्टनर में प्यार मिलेगा. आलस बढ़ेगा. खानपान पर खास ध्यान देने की जरूरत है. 
 
तुला राशि

बता दें कि शुक्र तुला राशि वालों के व्यय भाव को देखेंगे. इससे इस राशि वालों की मोबाइल, लैपटॉप और अन्य कई सुख-सुविधाओं पर धन खर्च हो सकता है. इतना ही नहीं, इस अवधि में पार्टनर के साथ हॉलिडे पर भी जा सकते हैं. परिवार में कोई मांगलिक कार्य का आयोजन होने के योग बनते दिख रहे हैं. 

वृश्चिक राशि

बता दें कि शुक्र के कन्या में गोचर करने से वृश्चिक राशि के आय भाव को देखेंगे. इससे व्यक्ति के धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. करियर और कारोबार में इन जातकों को मन मुताबिक सफलता मिलेगी. रुका हुआ धन मिलेगा. सभी शुभ कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी. 

धनु राशि

आज सुबह शुक्र के कन्या में गोचर करने से करियर और कारोबार वाले भाव को देखेंगे. इससे धनु राशि वालों के कारोबार में अपार लाभ होगा. करियर में भी इस समय सफलता की प्राप्ति होगी. रोजगार मिल सकता है.

मकर राशि

बता दें कि इस समय मकर राशि के जातकों पर शनि की साढ़े साती चल रही है. लेकिन ये साढ़े साती अंतिम चरण में चल रही है. ऐसे में इन राशि वालों को इस समय ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है.  शुक्र के कन्या में प्रवेश करने से इन राशि वालों को भी विशेष लाभ होगा. बता दें कि शु्क्र इस राशि के भाग्य के भाव को देखेंगे. ऐसे में ये राशि वालों भाग्य का पूरा साथ पाएंगे. 

Palmistry: हथेली पर हो ये निशान तो जीवनभर रहती है पैसों की तंगी, ऐसा व्यक्ति नहीं कर पाता तरक्की
 

Diwali 2023: दिवाली के दिन लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति खरीदते समय रखें इनका ध्यान, मुख्य द्वार से तुरंत होगा मां लक्ष्मी का वास
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news