आज से जिंदगी होगी जन्‍नत सी हसीन, शुक्र का गोचर इन राशियों पर बरसाएगा धन
trendingNow11984737

आज से जिंदगी होगी जन्‍नत सी हसीन, शुक्र का गोचर इन राशियों पर बरसाएगा धन

तुला में शुक्र का गोचर 2023: शुक्र ग्रह वैभव-विलासिता के कारक हैं. 30 नवंबर 2023 को शुक्र गोचर करके अपनी मूल त्रिकोण राशि तुला में प्रवेश कर रहे हैं. शुक्र का यह राशि परिवर्तन बहुत शुभ फल देगा. 

आज से जिंदगी होगी जन्‍नत सी हसीन, शुक्र का गोचर इन राशियों पर बरसाएगा धन

Shukra Gochar in Tula 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार दैत्‍यों के गुरु शुक्र ग्रह वैभव, धन, ऐश्वर्य, भौतिक सुख, विलासता और प्रेम के कारक हैं. जब भी शुक्र राशि परिवर्तन करते हैं लोगों की आर्थिक स्थिति और जीवन स्‍तर पर असर डालते हैं. 30 नवंबर 2023, गुरुवार यानी कि आज शुक्र गोचर करके तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं. शुक्र का राशि परिवर्तन सभी 12 राशि वालों पर बड़ा असर डालेगा. चूंकि शुक्र तुला की राशि के स्‍वामी हैं इसलिए यह शुक्र गोचर विशेष है. वहीं कुछ राशि वालों के लिए यह शुक्र गोचर विशेष शुभ रहेगा. आइए जानते हैं वे कौन सी राशि हैं जिनके नसीब शुक्र गोचर से खुलने वाले हैं. 

शुक्र गोचर का शुभ प्रभाव 

मेष राशि: शुक्र ग्रह का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इन लोगों को करियर-कारोबार में सफलता मिलेगी. कारोबार का विस्‍तार होगा. पार्टनरशिप में काम करने वाले लोगों को बहुत लाभ होगा. धन लाभ होगा. आपको कोई कीमती चीज खरीद सकते हैं. जीवनसाथी और लव पार्टनर के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा. 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन बहुत लाभप्रद सिद्ध हो सकता है. इन लोगों के जीवन में भौतिक सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. वाहन और प्रापर्टी का सुख मिल सकता है. आप नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं या नई गाड़ी ले सकते हैं. आपका मान सम्मान बढ़ेगा. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. जो लोग रियल स्टेट, प्रापर्टी से जुड़ा काम करते हैं, उन्‍हें विशेष लाभ हो सकता है. 

मकर राशि: मकर राशि के लोगों के लिए शुक्र का गोचर नौकरी-व्‍यापार में बहुत लाभ देगा. आपका काम बेहतर होता जाएगा. आपकी तारीफ होगी. आय बढ़ सकती है. व्‍यापार में तेजी रहेगी. मुनाफा भी बढ़ेगा. कह सकते हैं कि करियर में तरक्‍की मिलने के प्रबल योग हैं. जूनियर और सीनियर का साथ मिल सकता है. विदेश से संबंधित व्यापार करने वालों के लिए समय बहुत शुभ है. लव पार्टनर के साथ सुखद समय बिताएंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news