Shukra Gochar 2022: शुक्र ग्रह 29 दिसंबर को करने जा रहे साल का आखिरी गोचर, इन 4 राशियों पर छा रहा बड़ा संकट; कर लें ये उपाय
Advertisement

Shukra Gochar 2022: शुक्र ग्रह 29 दिसंबर को करने जा रहे साल का आखिरी गोचर, इन 4 राशियों पर छा रहा बड़ा संकट; कर लें ये उपाय

Venus Zodiac Change December 2022: इस साल का आखिरी शुक्र गोचर 29 दिसंबर को होने जा रहा है. उनके गोचर होने के साथ ही 4 राशियों पर बड़ा संकट छाने जा रहे हैं. उनके जीवन में अनेक ऐसी घटनाएं हो सकती हैं, जिनकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी. 

 

Shukra Gochar 2022: शुक्र ग्रह 29 दिसंबर को करने जा रहे साल का आखिरी गोचर, इन 4 राशियों पर छा रहा बड़ा संकट; कर लें ये उपाय

Shukra Gochar December 2022: लोगों को सुख और समृद्धि प्रदान करने शुक्र ग्रह 29 दिसंबर को मकर राशि में गोचर करने वाले हैं. इस राशि में शनि देव पहले से विराजमान हैं. वे अगले साल 17 जनवरी 2023 को कुंभ राशि में गोचर कर जाएंगे. कहा जाता है कि शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन लोगों के लिए अनेक शुभ सूचनाएं लेकर आता है लेकिन कई बार इससे कुछ राशियों को नुकसान भी होता है. इस भी शुक्र ग्रह के गोचर से 4 राशियों पर नए साल में संकट के बादल मंडरा रहे हैं. आइए जानते हैं कि वे 4 राशियां कौन सी हैं. 

इन 4 राशियों पर छा रहा बड़ा संकट

सेहत से जुड़ी परेशानियां बढ़ेंगी

मीन राशि: साल का आखिरी शुक्र गोचर (Shukra Gochar 2022) इस राशि के लिए कई प्रकार का संकट लेकर आ रहा है. सेहत के लिहाज से आपके लिए परेशानियां बढ़ेंगी. आपकी और आपके जीवनसाथी को बीमारियां पकड़ सकती हैं. पेट से जुड़ी तकलीफ आपको परेशान करेगी. आपकी जिंदगी में धन लाभ के मौके आएंगे लेकिन आप उन्हें गंवा देंगे. 

रुपये-पैसों को लेकर कलह

मकर राशि: शुक्र का यह राशि परिवर्तन (Shukra Gochar 2022) आपकी परेशानियों को बढ़ाने वाला साबित होगा. आपके घर में कलह हो सकती है. रुपये-पैसों को लेकर आपके भाई-बहनों से रिश्ते बिगड़ सकते हैं. नौकरी में भी आपको झटका लग सकता है और कई दिक्कतें झेलनी पड़ सकती हैं. बेहतर होगा कि ऐसे वक्त में आप शांत बने रहें और समझदारी के साथ समस्या का हल ढूंढने की कोशिश करें. 

सड़क पर चलने में बरतें सावधानी

कन्या राशि: इस राशि के लोगों को शुक्र के गोचर काल (Shukra Gochar 2022) में संभलकर रहने की जरूरत है. थोड़े से लाभ के लिए किसी भी तरह के अनैतिक या गैर-कानूनी काम को करने से बचें. सड़क पर वाहन चलाते समय पूरी ऐहतियात बरतें. आपके साथ एक्सिडेंट की आशंका रहेगी. अपने प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें. वे आपको अपी चाल में फंसाने के लिए नई-नई चालें चलते रहेंगे. 

अज्ञात स्रोत से न खरीदें सामान

तुला राशि: इस साल के आखिरी शुक्र गोचर (Shukra Gochar 2022) का असर तुला राशि पर भी पड़ेगा. आपके लिए बेहतर होगा कि किसी भी अज्ञात स्रोत से भूलकर भी खरीदारी न करें. ऐसा करने से आप संकट में फंस सकते हैं. इस तरह कम पैसों में खरीदा गया सामान न तो आपके किसी काम आएगा और न ही आप उससे आनंद ले पाएंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news