Shukra Gochar 2022: इन लोगों के साल 2023 की शुरुआत होगी धमाकेदार, तरक्की-प्रमोशन के साथ होगा धन लाभ
Advertisement

Shukra Gochar 2022: इन लोगों के साल 2023 की शुरुआत होगी धमाकेदार, तरक्की-प्रमोशन के साथ होगा धन लाभ

Shukra Gochar 2022 In December: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का राशि परिवर्तन कुछ राशि के जातकों का नया साल सुखमय बनाने वाला है. दिसंबर में शुक्र का गोचर कुछ राशि वालों के लिए विशेष फलदायी होने वाला है. 

 

फाइल फोटो

Venus Transit 2022: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल का प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर देखा जा सकता है. जहां कुछ राशि वालों को ग्रहों की चाल से लाभ होता है, तो कुछ राशि वालों को इस दौरान हानि भी होती है. बता दें कि शुक्र धनु राशि में 5 दिसंबर को प्रवेश कर चुके हैं. ऐसे में शुक्र का गोचर कुछ राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से फलदायी होने वाला है. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु राशि में बुध और शुक्र की युति होने से लक्ष्मीनारायण योग का निर्माण हो रहा है, जो कि कुछ राशि के जातकों के लिए शुभ माना जाता है. इस योग का सभी 12 राशियों के जीवन पर खास प्रभाव देखने को मिलेगा और जीवन में अपार सफलता पाएंगे. आइए जानते हैं शुक्र का धनु में गोचर किन राशि वालों का नया साल सुखमय बनाने वाला है. 

सिंह राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के जातकों के जीवन में सफलता का अंबार लग जाएगा. इस दौरान व्यापार में खूब तरक्की पाएंगे. इतना ही नहीं, आर्थिक रूप से भी लाभ होता नजर आ रहा है. इस अवधि में आय में वृद्धि होगी. वहीं, अविवाहित लोगों के विवाह की संभावना इस दौरान बनती दिख रही है. वैवाहिक जीवन में खुशियों से भरेगा. साथ ही, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

धनु राशि- ज्योतिष अनुसार धनु राशि में शुक्र के गोचर करने से इसमें लक्ष्मीनारायण योग का निर्माण हो रहा है. क्योंकि यहां बुध पहले से ही विराजमान है. ऐसे में इस राशि के जातकों के जीवन में सफलताओं का दौर शुरू हो जाएगा. इतना ही नहीं, इस दौरान नई प्रॉपर्टी खरीदने की संभावना है. विदेश यात्रा पर जाने की संभावना है. आर्थिक लाभ हो सकता है. संतान की प्राप्ति भी हो सकती है. इस अवधि में पार्टनर को खुश रखें. जीवन में सफलता मिलेगी. 

कन्या राशि- लक्ष्मीनारायण योग के निर्माण से इस राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी विशेष रूप से मेहरबान होंगी. पैसों के मामले में ये समय काफी लकी है. बिजनेस से लेकर नौकरी आदि में भी विशेष लाभ होता नजर आ रहा है. अगर व्यापार में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. वैवाहिक जीवन आनंदमय होगा. सेहत में सुधार होगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news