Shukra Rashi Parivartan 2022: दिवाली से पहले ही इन लोगों पर मेहरबान होंगी मां लक्ष्मी, शुक्र कराएंगे धन लाभ
Advertisement

Shukra Rashi Parivartan 2022: दिवाली से पहले ही इन लोगों पर मेहरबान होंगी मां लक्ष्मी, शुक्र कराएंगे धन लाभ

Shukra Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह सभी राशि के जातकों पर अलग-अलग प्रभााव डालता है. खासतौर से गोचर, वक्री या मार्गी के दौरान हर जातकों को शुभ व अशुभ फलों की प्राप्ति होती है. 

 

फाइल फोटो

Shukra Gochar 2022 Impact: हर ग्रह का अपना अलग महत्व है. शुक्र ग्रह धन-वैभव, सुख-समृद्धि का प्रतीक माना जाता है. ऐसे में किसी भी जातक की कुंडली में उसके कमजोर या मजबूत होने का प्रभाव विशेष रूप से पड़ता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर किसी जातक की कुंडली में शुक्र ग्रह मजबूत स्थिति में होता है, तो उसे मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होती है. लेकिन अशुभ स्थिति में व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर गोचर करता है. शुक्र ग्रह 18 अक्टूबर को तुला राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इसका प्रभाव वैसे तो सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलेगा. लेकिन कुछ राशि के जातकों को इसका विशेष लाभ मिलेगा. इन राशि वालों के जीवन में अच्छे दिनों की शुरुआत होगी और मां लक्ष्मी की जमकर कृपा बरसेगी. आइए जानें कौन-सी राशियां हैं इनमें शामिल. 

मिथुन राशि- इन राशि के जातकों को नौकरी में तरक्की मिल सकती है. इनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. शुक्र गोचर के दौरा वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. इन लोगों का दांपत्य जीवन सुखमय होगा. परिवार के लोगों के साथ समय बिताने में समर्थ रहेंगे. लेन-देन से लाभ होने की संभावना है.मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. 

कर्क राशि- शुक्र गोचर के दौरान इन जातकों को नौकरी संबंधी समाचार मिल सकता है. आय में वृद्धि होगी जिस कारण पैसों संबंधी समस्याओं से निजात मिलेगी. जीवनसाथी के साथ रिश्तों में मिठास बढ़ेगी. एक-दूसरे के साथ समय बिताएंगे. बता दें कि शिक्षा के क्षेत्र के लोगों के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है. निवेश करने की सोच रहे हैं, तो कर सकते हैं.लाभ की पूरा संभावना है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. 

कन्या राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र गोचर से कन्या राशि के जातकों पर भी विशेष प्रभाव दिखने वाला है. इस अवधि में रुके हुए कार्य पूरे होंगे. कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. यात्रा से लाभ होगा. आय में वृद्धि के योग बनते नजर आ रहे हैं. आपके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ होगी. ये समय नौकरी और व्यापार दोनों के लिए शुभ माना जाता है. 

धनु राशि- इस राशि वालों को शुभ परिणाम मिलेंगे. इतना ही नहीं, नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. कोई नया काम करने की सोच रहे हैं,तो वो कर सकते हैं. व्यापारियों को मुनाफा होगा. धन लाभ से आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी. वहीं, शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए भी ये समय अनुकूल है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news