Shukra Asta 2022: आज से अस्‍त रहकर भी इन लोगों की किस्‍मत चमकाएंगे धन-सुख के दाता शुक्र, बनाएंगे अमीर!
Advertisement
trendingNow11351484

Shukra Asta 2022: आज से अस्‍त रहकर भी इन लोगों की किस्‍मत चमकाएंगे धन-सुख के दाता शुक्र, बनाएंगे अमीर!

Shukra Asta Effects: आज 15 सितंबर को धन, सुख, प्रेम-रोमांस के दाता शुक्र ग्रह अस्‍त होने जा रहे हैं. शुक्र ग्रह 2 दिसंबर तक अस्‍त रहेंगे. यह समय कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ रहेगा. 

फाइल फोटो

Shukra Asta September 2022 Effects on Zodiacs: 15 सितंबर 2022 की रात 02:29 बजे शुक्र ग्रह सूर्य की राशि सिंह में अस्त हों जाएंगे. शुक्र ग्रह 2 दिसंबर 2022 तक अस्त अवस्था में ही रहेंगे. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को शुभ ग्रह माना गया है क्‍योंकि यह जीवन में सुख-सुविधाएं, समृद्धि, सौंदर्य, मान-सम्मान, प्रेम, रोमांस देते हैं. कह सकते हैं कि जीवन में ऐशोआराम देने वाले ग्रह शुक्र ही हैं. वैसे तो किसी भी ग्रह का अस्‍त होना ज्‍योतिष में अच्‍छा नहीं माना जाता है लेकिन कई बार अस्‍त ग्रह भी शुभ फल देते हैं. आइए जानते हैं शुक्र का अस्‍त होना किन राशि वालों को लाभ देगा. 

मेष राशि- शुक्र अस्‍त पारिवारिक जिम्‍मेदारियां बढ़ाएगा लेकिन जीवन में सुख और वैभव भी देगा. घर में सुख-शांति रहेगी. 

वृषभ राशि- शुक्र ग्रह वृषभ राशि के स्वामी हैं. इन जातकों को अस्‍त शुक्र जीवन में प्रेम देंगे. पार्टनर से रिश्ता मजबूत होगा. परिवार की खुशी के लिए काम करेंगे. फैमिली ट्रिप पर जा सकते हैं. 

मिथुन राशि- लग्‍जरी चीजें खरीदने के लिए खर्च करेंगे. पार्टनर के साथ अच्‍छा समय बीतेगा. लव लाइफ शानदार रहेगी. पैसा मिलेगा. 

कन्या राशि- नए लोगों से संपर्क बनेंगे. आपकी पर्सनालिटी का आकर्षण लोगों पर अमिट छाप छोड़ेगा. पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं. सिंगल जातकों को पार्टनर मिलेगा. लग्‍जरी लाइफ जिएंगे. 

तुला राशि- तुला राशि के भी स्वामी ग्रह शुक्र हैं. इन जातकों के लिए यह समय वरदान की तरह रहेगा. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. आपकी तारीफ होगी. सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. बड़ी कंपनी से शानदार नई नौकरी का ऑफर आ सकता है. इनकम बढ़ेगी. 

वृश्चिक राशि- जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. प्रेम की दस्‍तक होगी. धन-दौलत बढ़ेगी. पार्टनर की राय लेकर फैसले लें. 

मकर राशि- बहुत अच्‍छा समय रहेगा. रिश्तों में मजबूती आएगी. पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताएंगे. धन लाभ होगा. जीवन में आराम के साधन बढ़ेंगे.  

मीन राशि- सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. जीवन आराम से बीतेगा. लव लाइफ बहुत अच्‍छी रहेगी. रिश्‍ता पहले से मजबूत होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news