Shani Dev: अगले माह शनि वक्री होकर बनाएंगे केंद्र त्रिकोण राजयोग, इन राशियों के हाथ लगेगा कुबेर का खजाना!
Advertisement
trendingNow11706192

Shani Dev: अगले माह शनि वक्री होकर बनाएंगे केंद्र त्रिकोण राजयोग, इन राशियों के हाथ लगेगा कुबेर का खजाना!

Saturn Retrograde: शनि देव अगले माह यानी कि जून में व्रकी होने जा रहे हैं. यानी कि अब वह उल्टी चाल चलेंगे. वैसे तो उनके व्रकी होने का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा, लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिन पर शनि देव की छप्परफाड़ कृपा बरसने वाली है.

शनि वक्री

Shani Vakri 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों का गोचर, उदय-अस्त और व्रकी-मार्गी होना लगे रहता है. इनका प्रभाव देश, दुनिया और मानव जाति पर भी पड़ता है. ज्योतिष शास्त्र में शनि को बड़ा और महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है. वह अभी कुंभ राशि में संचरण कर रहे हैं, लेकिन वह 17 जून को रात 10 बजकर 48 मिनट से व्रकी हो जाएंगे. यानी कि वह जहां अभी तक सीधी चाल चल रहे थे, फिर उल्टी चाल चलने लगेंगे. शनि के व्रकी होते ही कुंभ राशि में केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण होगा. इस राजयोग को बेहद शुभ और फलदायी माना जाता है. इसका प्रभाव 3 राशियों पर पड़ेगा, जिससे उनकी किस्मत चमकने लगेगी.   

वृष राशि

शनि देव के कुंभ राशि में वक्री होने के साथ ही केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण होगा. ये राजयोग वृष राशि के जातकों के लिए सकारात्मक परिवर्तन लेकर आएगा. इस दौरान नई संपत्ति खरीदने के योग बनेंगे. निवेश के लिए बेहतरीन समय आएगा. नौकरीपेशा वाले लोगों के लिए अच्छे दिनों की शुरुआत होगी. इस दौरान जॉब में प्रमोशन मिलने की संभावना है. 

मिथुन राशि

केंद्र त्रिकोण राजयोग से मिथुन राशि के जातकों पर शुभ परिणाणों की बरसात करेगा. लंबी दूरी की यात्राओं से करियर को नया आयाम मिलेगा. जो युवा या विद्यार्थी प्रतियोगी परीक्षा कगी तैयारी कर रहे हैं, उनको लिए अच्छा समय आ रहा है. मन लगाकर मेहनत करें, अच्छे परिणाम मिलने के योग बन रहे हैं.

सिंह राशि

शनि देव तो उल्टी चाल लगेंगे, लेकिन सिंह राशि के लिए सब सीधा और सपाट होगा. उनका वक्री होना सिंह राशि के लिए विशेष फलदायी साबित होगा. आमदनी के नये स्रोत बनेंगे और आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाएगी. नौकरी में प्रमोशन और इंक्रीमेंट के चांस बनेंगे. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में आपके फेवर में फैसला हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news