Sawan Shivratri 2023: शिवरात्रि पर इन 5 राशि वालों को दर्शन देने वाले हैं महादेव, धन-दौलत से भर जाएगी झोली
Advertisement

Sawan Shivratri 2023: शिवरात्रि पर इन 5 राशि वालों को दर्शन देने वाले हैं महादेव, धन-दौलत से भर जाएगी झोली

Shivratri Lucky Zodiac: हिंदू पंचांग के अनुसार सावन शिवरात्रि 15 जुलाई को पड़ रही है. महाशिवरात्रि के बाद सावन शिवरात्रि बहुत खास मानी जाती है. इस दिन पूरी श्रद्धा-भक्ति से भगवान शिव की पूजा करने से भक्तों की सभी मनोकामना पूरी होती हैं और समस्याएं दूर हो जाती है. जानें ये शिवरात्रि किन राशि वालों के लिए खास रहने वाली है.  

 

shiv ji fav zodiac sign

Sawan Shivratri: सावन महीने की शुरुआत 4 जुलाई से हो चुकी है. इस बार सावन बहुत खास है क्योंकि इस बार सावन पूरे 59 दिनों का है. इस दौरान सावन शिवरात्रि 15 जुलाई को पड़ रही है. महाशिवरात्रि के बाद सावन शिवरात्रि बहुत खास मानी जा रही है. इस दिन पूरी श्रद्धा-भक्ति से भगवान शिव की पूजा करने से हर मनोकामना समेत कई समस्याएं दूर हो जाती है. ज्योतिष जानकारों के अनुसार इस बार सावन शिवरात्रि पर कुछ राशिवालों की किस्मत चमकने वाली है. जानें इन राशि वालों के बारे में. 

कन्या राशि

सावन शिवरात्रि के दिन कन्या राशि वालों करियर में तरक्की मिलेगी. अगर कोई नौकरी कर रहा है तो उसे ऊंचा पद मिलेगा. आय में वृद्धि होगी इसके साथ ही धन आगमन के रास्ते भी खुलेंगे. हालांकि कन्या राशिवालों को धैर्य से काम लेना होगा.

धनु राशि

सावन शिवरात्रि के दिन धनु राशिवालों को बहुत लाभ मिलने वाला है. धनु राशिवालों की सेहत में सुधार आएगा. कोई बिजनेस करता है तो उसके लिए सावन शिवरात्रि आय के नए स्त्रोत खोलेगी. इन लोगों के लिए धन का निवेश करना बहुत अच्छा रहेगा. आगे चलकर बड़ा मुनाफा मिलेगा. कन्या राशिवालों की मान-प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी.

वृष राशि

सावन शिवरात्रि वृष राशिवालों के लिए भी खास होगी. इस राशिवालों को सावन शिवरात्रि के दिन आर्थिक लाभ होगा. अचानक धन लाभ के भी योग बन रहे हैं. परिवार में खुशहाली आएगी. वृष राशिवालों को बिना बात के लड़ाई-झगड़े करने से बचना होगा.

कर्क राशि

कर्क राशिवालों के लिए भी सावन शिवरात्रि खास रहेगी. कर्क राशिवालों को इस दिन संयम से काम लेना होगा. इन्हें कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी. इसके साथ ही धन-लाभ भी होगा. इसके साथ ही कर्क राशिवालों का धार्मिक काम में भी मन लगेगा.

सिंह राशि

सिंह राशिवालों के लिए भी सावन शिवरात्रि बहुत खास होगी. इस दिन सिंह राशि वालों को नौकरी में तरक्की मिलेगी. प्रमोशन निश्चित है. इसके सात ही बॉस से शाबाशी मिलेगी. हालांकि क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा.

Sawan Daan: सावन में इस एक चीज का दान खोलता है तरक्की के रास्ते, हर कार्य में मिलेगी सफलता 
 

Tulsi Vastu: तुलसी का पौधा पहले ही बता देता है जीवन में आने वाला है तुफान, समय रहते जान लें संकेत 
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news