Rahu Gochar 2023: घर ले आएं नई तिजोरी, इन लोगों पर पैसों की बरसात करने आ रहे हैं राहु
Advertisement
trendingNow11528239

Rahu Gochar 2023: घर ले आएं नई तिजोरी, इन लोगों पर पैसों की बरसात करने आ रहे हैं राहु

Rahu Transit: राहु हमेशा व्रकी चाल चलते हैं. वह करीब 18 महीनों बाद साल 2023 में राशि परिवर्तन करेंगे. उनके इस गोचर का सभी राशियों के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ेगा. 

 

राहु गोचर

Rahu Transit Effect 2023: साल 2023 ज्योतिष शास्त्र के नजरिए से बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है. इस साल कई प्रमुख ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. इनमें से एक राहु भी है. ज्योतिष शास्त्र में राहु को छाया और पापी ग्रह की संज्ञा दी गई है. राहु व्रकी चाल में राशि परिवर्तन करने में डेढ़ साल का समय लगाते हैं. वह साल 2023 में 30 अक्तूबर को दोपहर 1 बजकर 33 मिनट पर मीन राशि में प्रवेश करेंगे. राहु अगर किसी जातक की कुंडली में अशुभ स्थिति में होते हैं तो जातक कई तरह की परेशानियों से जूझता पड़ता है. वहीं, उनका गोचर कई राशियों को शुभ फल प्रदान करने वाला होता है. राहु के मीन राशि में प्रवेश करते ही 4 राशि वालों को जीवन में खूब सफलता मिलने लगेगी. 

मिथुन राशि

राहु के गोचर से मिथुन राशि वालों को शुभ परिणामों की प्राप्ति होगी. करियर में तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे, जिससे प्रमोशन और वेतन वृद्धि हो सकती है. इस राशि के कारोबारियों के लिए भी यह गोचर लाभदायक साबित होगा. इनका कारोबार आगे बढ़ेगा और खूब मुनाफा कम सकेंगे.

कन्या राशि

राहु का राशि परिवर्तन कन्या राशि के जातकों के लिए विशेष फलदायी रहेगा. साझेदारी में किया गया हर काम सफल होगा और जमकर धन लाभ होगा. नया कारोबार या कोई भी काम इस दौरान पार्टनरशिप में शुरू करेंगे तो खूब फायदा होगा. दांपत्य जीवन के लिए भी यह समय काफी बेहतरीन रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध स्थापित होंगे.

कुंभ राशि

राहु गोचर से इस राशि के जातकों को अचानक खूब सारा पैसा मिल सकता है. अप्रत्‍याशित धन लाभ से जीवन खुशियों से भर जाएगा, जिससे आर्थिक स्थिति होगी. कारोबारियों के लिए यह समय काफी शुभ परिणाम देने वाला रहेगा. इस दौरान कारोबारी खूब मुनाफा कमा सकेंगे.

मीन राशि

राहु मेष राशि से निकलकर मीन राशि में परिवर्तन करेंगे. ऐसे में इस राशि वालों के लिए जबरदस्त धन लाभ के योग बन रहें हैं. निवेश के लिए उत्तम समय है. उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. करियर में अप्रत्याशित सफलता हाथ लगेगी, जिससे मन प्रफुल्लित हो उठेगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news