Grah Gochar 2023: खुशखबरी! दोनों हाथों से जमकर पैसा बटोरेंगे इस राशि वाले लोग, अक्टूबर तक बैंक में होगा खूब पैसा!
Advertisement

Grah Gochar 2023: खुशखबरी! दोनों हाथों से जमकर पैसा बटोरेंगे इस राशि वाले लोग, अक्टूबर तक बैंक में होगा खूब पैसा!

Rahu Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह का गोचर सभी राशियों के जीवन पर शुभ-अशुभ प्रभाव डालता है. बता दें कि राहु अभी मेष राशि में विराजमान हैं और अक्टूबर तक इसी राशि नें रहने वाले हैं. ऐसे में अक्टूबर तक का समय कुछ राशि के जातकों के लिए बेहद लाभदायी रहेगा. जानें इन राशियों के बारे में.

 

फाइल फोटो

Rahu Effect On Zodiac Sign: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है. सभी ग्रहों में शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना गया है. वहीं राहु और केतु को ज्योतिष में पापी ग्रह माना गया है. बता दें कि राहु एक राशि में डेढ़ साल तक रहते हैं. बता दें कि बीते साल की 12 अप्रैल को राहु ने मेष राशि में प्रवेश किया है. और डेढ़ साल बाद यानी 30 अक्टूबर को गोचर कर मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे.

फिल्हाल राहु मेष राशि में विराजमान हैं. पिछले साल 2022 अप्रैल से कुछ राशि के जातकों का समय बेहद खास चल रहा है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राहु को छाया ग्रह माना जाता है. कुंडली में राहु की स्थिति खराब होने पर व्यक्ति के जीवन में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. राहु के मेष राशि में प्रवेश करने से कई राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. जानें इन राशि के जातकों के बारे में.

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के दसवें भाव में राहु विराजमान हैं. ऐसे में जो व्यक्ति अपनी रुचि के हिसाब से काम करेगा, तो उसके आर्थिक लाभ प्राप्त होंगे. इसके साथ ही, अगर आप नौकरी बदलने का प्लान कर रहे हैं, तो इसमें भी सफलता हासिल करेंगे. आईटी जगत से जुड़े लोगों को भी विशेष लाभ होगा. व्यवसाय में धन की बढ़ोतरी होगी. साथ ही, व्यक्ति की आर्थिक स्थिति भी सही रहने वाली है. राहु के अशुभ फलों से बचने के लिए कुत्ते को दूध और रोटी खिलाएं.

सिंह राशि

इस राशि के दसवें भाव में राहु विराजमान रहने वाले हैं. ऐसे में नौकरीपेशा लोगों के लिए ये समय अच्छा रहने वाला है. उन्हें विशेष लाभ होगा. इस दौरान आप अपने लक्ष्य को आसानी से पा सकते हैं. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. इस अवधि में कई यात्राओं पर जा सकते हैं, लेकिन इस दौरान ज्यादा खर्च हो सकता है. राहु के अशुभ प्रभाव से बचने के लिए शिवलिंग पर जलाभिषेक करें.

वृश्चिक राशि

बता दें कि वृश्चिक राशि के छठे भाव में राहु विराजमान हैं. ऐसे में इस अवधि में फ्रेशर्स को आसानी से नौकरी मिल सकती है. नौकरी के लिए कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अपने काम को देखते हुए पदोन्नति के साथ इंक्रीमेंट भी मिल सकता है. वहीं, स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सजग रहने की जरूरत है.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के तीसरे भाव में राहु विराजमान हैं. ऐसे में इस राशि वालों के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. वहीं, अगर बिजनेस बढ़ाने की सोच रहे हैं, तो ये समय उपयुक्त है. बिजनेस बढ़ाने के लिए नए नए तरीके अपनाए जा सकते हैं. वहीं, अगर नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो भी संभावना है.

June Lucky Zodiac Sign: जून में जमकर ऐश काटेंगे ये 5 राशि के लोग, दोनों हाथों से बटोरेंगे पैसा!

Marriage Dreams: सपने में इस चीज का दिखना अमीर घर से रिश्ता आने का संकेत, ऐसा होता है दांपत्य जीवन
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news