Rahu Gochar 2023: इन तीन राशियों को कभी न भूलने वाले दुख देंगे राहु, राशि परिवर्तन कर मचाएंगे बवाल
Advertisement
trendingNow11569169

Rahu Gochar 2023: इन तीन राशियों को कभी न भूलने वाले दुख देंगे राहु, राशि परिवर्तन कर मचाएंगे बवाल

Rahu Gochar Effects: इस साल कई ग्रह राशि परिवर्तन कर चुके हैं या करने वाले हैं. इनमें से एक है राहु. करीब 18 महीने बाद राहु राशि परिवर्तन करेंगे. इसका असर तमाम राशियों पर दिखेगा. 

Rahu Gochar 2023: इन तीन राशियों को कभी न भूलने वाले दुख देंगे राहु, राशि परिवर्तन कर मचाएंगे बवाल

Astro News: राहु को ज्योतिष में एक पापी ग्रह माना गया है. यह जुआ, कठोर वाणी, त्वचा के रोग, दुष्ट कर्म और चोरी का कारक है. अगर किसी इंसान की कुंडली में राहु अशुभ भाव में बैठा हो तो व्यक्ति को गंभीर परिणाम भुगतने पड़ते हैं. जातक के बनते हुए काम भी बिगड़ने लगते हैं. ज्योतिष के नजरिए से भी साल 2023 बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इस साल कई ग्रह राशि परिवर्तन कर चुके हैं या करने वाले हैं. इनमें से एक है राहु. करीब 18 महीने बाद राहु राशि परिवर्तन करेंगे. इसका असर तमाम राशियों पर दिखेगा. 

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक इस साल 30 अक्टूबर को राहु-केतु राशि परिवर्तन करेंगे. राहु हमेशा उल्टी चाल चलने वाले ग्रह हैं. 30 अक्टूबर को राहु मेष राशि में प्रवेश करेंगे. आइए अब आपको बताते हैं कि राहु के राशि परिवर्तन के कारण किन राशियों के बुरे दिन आने वाले हैं.

मेष राशि

इस साल 30 अक्टूबर को जब राहु मेष से मीन राशि में जाएंगे तो मेष राशि वालों का बुरा टाइम शुरू हो जाएगा. उनकी परेशानियां बढ़ेंगी और पैसों को लेकर भी मुश्किलें खड़ी हो जाएंगी. लोगों से बेवजह विवाद होंगे और मानसिक तनाव की वजह से कामकाज में दिल नहीं लगेगा.

वृषभ राशि

राहु का राशि परिवर्तन वृषभ राशि वालों की मुश्किलें बढ़ाएगा. आपको आर्थिक परेशानियों से जूझना पड़ेगा. कई समस्याएं आपके सामने आकर खड़ी हो जाएंगी. राहु के कारण आपकी सोचने की क्षमता पर असर पड़ सकता है. मान-सम्मान में भी कमी रहेगी. पैसों को सोच-समझकर खर्च करें.

मकर राशि

2023 के आखिरी महीनों में राहु का ये राशि परिवर्तन मकर राशि के लिए भी अच्छा नहीं रहेगा. नौकरी में आपका मन नहीं लगेगा. वर्कप्लेस का माहौल भी आपको अपने खिलाफ महसूस होगा. बिजनेस में उम्मीद के मुताबिक मुनाफा नहीं मिलेगा और मेहनत भी ज्यादा करनी होगी. घर में बीमारियां भी बढ़ सकती हैं. 
 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news