Rahu Transit 2023: राहु दिलाएंगे इन लोगों को ताबड़तोड़ सफलता और पैसा, जॉब में प्रमोशन तय!
Advertisement

Rahu Transit 2023: राहु दिलाएंगे इन लोगों को ताबड़तोड़ सफलता और पैसा, जॉब में प्रमोशन तय!

Rahu Gochar 2023: राहु हमेशा अशुभ फल प्रदान नहीं करते हैं. कुंडली में अगर उच्च स्थान पर मौजूद हों तो खूब तरक्की, पैसा और मान-सम्मान प्रदान करते हैं. राहु इस साल अक्टूबर में गोचर करने जा रहे हैं. 

 

राहु गोचर

Rahu ka Rashi Parivartan 2023: वैदिक ज्योतिष में राहु को पापी और उप छाया ग्रह की संज्ञा दी गई है. यही वजह है कि लोग उनका नाम लेने और सुनने से भी घबराते हैं. कुंडली में अगर राहु दोष हो तो इंसान को काफी तकलीफें झेलनी पड़ती है. उसकी आर्थिक स्थिति काफी खराब हो जाती है और उनके मान-सम्मान को नुकसान उठाना पड़ता है. हालांकि, राहु हमेशा ही बुरे परिणाम नहीं देते हैं. कुंडली में अगर मजबूत स्थिति में हो तो इंसान जिंदगी में खूब तरक्की करता है.    
 
राहु इस साल राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. वह वह 30 अक्टूबर दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर मंगल की राशि मेष से निकलकर मीन में प्रवेश करेंगे. उनके गोचर करते ही कुछ राशियों को जहां नुकसान उठाना पड़ सकता है. वहीं, 3 राशियां ऐसी हैं, जिनको भाग्य का साथ मिलने लगेगा और उनको हर कार्य में सफलता मिलती चली जाएगी.

मेष 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राहु का यह गोचर मेष राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. इन जातकों को खासतौर से धन लाभ होने की संभावना है. इस दौरान आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और नौकरी में तरक्की के अवसर बनेंगे. समाज में मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी.

कर्क 

राहु का यह राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है. इस दौरान व्यापार को लाभ मिलेगा. इतना ही नहीं, नया घर या वाहन खरीद सकते हैं. धैर्य और संयम बरतने की जरूरत है. राहु गोचर की अवधि में अटका हुआ काम पूरा हो सकता है.

मीन 

राहु अक्टूबर 2023 में मेष राशि से निकलकर मीन में ही प्रवेश करेगा. ऐसे में मीन राशि के जातकों को विशेष लाभ होगा.आर्थिक उन्नति मिलने की पूरी संभावना है. इस अवधि में उधार दिया पैसा भी वापस मिल सकता है. करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं. ज्योतिष अनुसार इस राशि के जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Surya Gochar 2023: सूर्य ने गोचर कर खोला इनके लिए भाग्य का दरवाजा, नौकरी-करियर में मिलेगी जबरदस्त तरक्की
Astrology: ये 5 राशि वाले अपनी बातों से लोगों को बना लेते हैं दिवाना, आसानी से जीत लेते हैं विश्वास

 

Trending news