Rahu Gochar 2023: राहु के गोचर का होगा इन तीन राशियों पर बड़ा असर, कहीं आपकी राशि तो नहीं शामिल
Advertisement
trendingNow11914785

Rahu Gochar 2023: राहु के गोचर का होगा इन तीन राशियों पर बड़ा असर, कहीं आपकी राशि तो नहीं शामिल

Rahu Transit: राहु का यह राशि परिवर्तन किस तरह से लोगों के करियर को मई 2025 तक प्रभावित करेगा, उन्हें कैसा फल देगा, उन्हें कैसा प्लानिंग करनी चाहिए?

Rahu Gochar 2023: राहु के गोचर का होगा इन तीन राशियों पर बड़ा असर, कहीं आपकी राशि तो नहीं शामिल

Rahu Transit 2023: अंतरिक्ष में ग्रहों के राशियों में परिवर्तन के क्रम में राहु का मीन राशि में गोचर होने जा रहा है. राहु मेष राशि को छोड़ कर मीन राशि में इसी महीने की 30 अक्टूबर को शाम करीब 05 बजकर 44 मिनट पर पहुंचेंगे. राहु का मीन राशि में जाना सभी राशियों के लोगों को प्रभावित करेगा. आइए जानते हैं राहु का यह राशि परिवर्तन किस तरह से लोगों के करियर को मई 2025 तक प्रभावित करेगा, उन्हें कैसा फल देगा, उन्हें कैसा प्लानिंग करनी चाहिए?

इन राशियों के लिए शुभ है ये गोचर

मेष राशि के लोग अभी तक जिन कामों के न होने से परेशान थे, वह सब अब पूरे होंगे और इनपर पैसा भी खर्च हो सकता है. हो सकता है आपको अपने कार्यस्थल के काम सिलसिले में अथवा घूमने के लिए विदेश यात्रा करने का मौका मिले. इस बीच आप धर्म-कर्म के कामों में ज्यादा बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. 

वृष राशि वालों को अकेले चलने की नीति का त्याग कर पूरी टीम को साथ लेकर चलना होगा तभी कार्य अच्छे से पूरा हो सकेगा. ऑफिस में जो लोग आपके अधीन हैं, उनका भी ध्यान रखना होगा. चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों और अधीनस्थों को भूल से भी बुरे वचन नहीं बोलने हैं. राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय लोगों को सफलता प्राप्त होगी. राजनीतिक प्रतिस्पर्धियों को कड़ी टक्कर देते हुए उनके दांत खट्टे करने में सफल होंगे.

मिथुन राशि के लोगों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि मेहनत ही आपका सहारा है. कठोर मेहनत आपकी किस्मत के दरवाजे खोलने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी. कार्यस्थल में कुछ बदलाव के योग बनेंगे. हो सकता है कि आपकी सीट बदल जाए या ट्रांसफर अथवा प्रमोशन के साथ तबादला हो जाए. मेहनत के बल पर ही आप अपने लिए अच्छी स्थिति का निर्माण कर सकेंगे. आप अपने ऑफिस के कामों पर ध्यान रखें और परिणाम अच्छे न मिलने पर भी अपना फोकस कम न करें तो आप देखेंगे कि आपके काम की सभी लोग सराहना कर रहे हैं. जो काम दूसरों के लिए काफी मुश्किल होगा, उसे आप अपनी एक चुटकी बजाते ही कर डालेंगे. इस तरह आप कड़ी चुनौतियों को पार करने में सफल होंगे.

Trending news