Palmistry Marriage: हथेली पर स्थित ये रेखाएं मैरिड लाइफ में ले आती हैं तूफान, कहीं आपके हाथ में भी तो नहीं?
Advertisement
trendingNow11718922

Palmistry Marriage: हथेली पर स्थित ये रेखाएं मैरिड लाइफ में ले आती हैं तूफान, कहीं आपके हाथ में भी तो नहीं?

Marriage Lines: हस्तरेखा जानकारों के मुताबिक वैवाहिक जीवन में तनाव के लिए आपके हाथों की रेखाएं भी जिम्मेदार होती है. हस्तरेखा ज्योतिष में हाथों की रेखाएं देखर यह पता लगाया जा सकता है कि आपका वैवाहिक जीवन कैसा रहेगा.

 

फाइल फोटो

Palmistry: हर कोई चाहता है कि वो अपने पार्टनर के साथ खुश रहे लेकिन फिर भी किसी न किसी बात पर लड़ाई हो ही जाती है. छोटी-छोटी नोकझोंक तो हर रिश्ते में होती है. लेकिन अगर ये नोकझोंक बढ़ जाए और लड़ाई में बदल जाएं तो पति -पत्नी दोनों के लिए माहौस बहुत तनावपूर्ण हो जाता है.

हस्तरेखा ज्योतिष में लोगों की हाथों की लकीरें देखकर उनके भविष्य के बारे में कई बातें बताई जा सकती है. लोगों की हाथों की लकीरों से उनका वैवाहिक जीवन कैसा रहेगा यह भी बताया जा सकता है. हस्तरेखा में कुछ ऐसी जानकारी मिलती हैं जिससे ये बता सकते हैं कि आगे चलकर पति-पत्नी का वैवाहिक जीवन कैसा रहेगा.

हाथ की लकीरों से जानें कैसा रहेगा वैवाहिक जीवन

- हस्तरेखा जानकारों के मुताबिक अगर किसी व्यक्ति की विवाह रेखा नीचे की ओर हृदय रेखा की तरफ जाती हो तो पति-पत्नी के बीच तालमेल नहीं रहता. दोनों के बीच किसी न किसी फैसले को लेकर अनबन होती रहती है.

- हस्तरेखा जानकारों के मुताबिक अगर हथेली में विवाह रेखा के पास द्वीप हो तो ऐसे व्यक्ति का जीवन बहुत कष्टमय बीतता है. उसके वैवाहिक जीवन हमेशा कोई न कोई परेशानी आती रहती है.

- हस्तरेखा जानकारों के मुताबिक अगर हथेली में कोई रेखा मंगल पर्वत से शुरू होती है और वह बुध पर्वत तक जाती है तो पति-पत्नी के विचारों में मतभेद रहता है. दोनों कभी भी एक फैसले पर सहमत नहीं हो पाते जिस कारण लड़ाई होती है.

- हस्तरेखा जानकारों के मुताबिक अगर हथेली में कोई रेखा बुध पर्वत से शुरू होती है और वह गुरु पर्वत से होती हुई मंगल पर्वत तक जाती है तो ऐसे व्यक्ति के पति या पत्नी के साथ रिश्ते मधुर नहीं रहते. ऐसे लोगों की कभी न कभी लड़ाई होती रहती है.

- हस्तरेखा जानकारों के मुताबिक अगर हथेली में बुध पर्वत से आती हुई कोई रेखा विवाह रेखा को काटती है तो ऐसे व्यक्ति का वैवाहिक जीवन मुश्किलों से भरा होता है.

Peacock Feather Tips: पैसों की तंगी से जल्द मिलेगी बड़ी राहत, बस, घर के इस कोने में ऐसे लगा लें मोरपंख

June Month 2023: जून में इस राशि वालों की महत्वपूर्ण महत्वाकांक्षा होगी पूरी, मिलेगा शुभ समाचार

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news