Navpancham Yog: 12 साल बाद खुल जाएगी इन राशि वालों की किस्मत, बेहद ही शुभ 'नवपंचम राजयोग' से लगेगी लॉटरी
Advertisement
trendingNow11583612

Navpancham Yog: 12 साल बाद खुल जाएगी इन राशि वालों की किस्मत, बेहद ही शुभ 'नवपंचम राजयोग' से लगेगी लॉटरी

Guru Chandra Yuti 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 12 साल बाद गुरु और चंद्रमा की युति से बेहद ही शुभ योग नवपंचम राजयोग बनने जा रहा है. जो कि कई राशि वालों के लिए बेहद लाभदायी रहने वाला है.

 

फाइल फोटो

Navpancham Rajyog Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर गोचर करता है. ग्रह के गोचर से कई  बार दूसरे ग्रहों के साथ युति बनती है, जिसका प्रभाव सभी राशि के जाकतों के जीवन पर साफ देखा जा सकता है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 12 साल बाद गुरु और चंद्रमा की युति बनने से नवपंचम राजयोग का निर्माण हो रहा है. जो कि कई राशियों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है. बता दें कि इस दौरान कुछ राशि वाले जातकों को तरक्की मिलेगी और आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी.

नवपंचम राजयोग से होगा इन राशि वालों को लाभ

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु और चंद्र की युति से नवपंचम राजयोग का निर्माण हो रहा है. इस दौरान मेष राशि वालों के लिए ये समय बेहद शुभ फलदायी साबित होगा. इस अवधि में आकस्मिक धनलाभ होने के संकेत हैं. जातकों को मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. वहीं, राजनीति से जुड़े लोग इस अवधि में पद प्राप्त कर पाएंगे. वहीं, नौकरीपेशा लोगों को भी मनचाही जगह ट्रांसफर मिल सकता है. कोर्ट-कचहरी का मामला आपके पक्ष में होगा.

कन्या राशि

जयोतिषीयों का कहना है कि गुरु और चंद्र की युति कन्या राशि वालों के लिए अनुकूल रहने वाली है. ये समय निवेश के हिसाब से भी अनुकूल बताया जा रहा है. वैवाहिक जीवन के लिए भी ये समय सही है. इस दौरान पति-पत्नी में अच्छा तालमेल बना रहेगा. पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. व्यापारी इस अवधि में अच्छा मुनाफा कमाने में कामयाब होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और शेयर बाजार में लाभ होने की पूरी संभावना है.

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि के जातकों के लिए नवपंचम राजयोग आर्थिक रूप से शुभ रहेगा. इस अवधि में जिस काम को हाथ में लेंगे, उसी काम में सफलता हासिल करेंगे. वहीं, छात्रों को प्रतियोग परीक्षा और इंटरव्यू आदि में पूरी सफलता मिलेगी. ऐसा माना जा रहा है कि इस दौरान आय के नए माध्यम सामने आएंगे. विदेश से जुड़े व्यापार में लाभ होगा. संतान पक्ष की ओर से इस अवधि में शुभ समाचार मिल सकता है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news