Mangal Gochar 2023: मंगल गोचर से इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, नौकरी-तरक्की के साथ मिलेगा सबकुछ
Advertisement
trendingNow11697105

Mangal Gochar 2023: मंगल गोचर से इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, नौकरी-तरक्की के साथ मिलेगा सबकुछ

Mars Transit 2023: मंगल को ग्रहों के सेनापति की संज्ञा दी गई है. वह जब भी गोचर करते हैं तो सभी राशियों पर इसका प्रभाव पड़ता है. मंगल 10 मई को राशि परिवर्तन कर चुके हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि किस राशि पर इसका कैसा प्रभाव पड़ेगा.

मंगल राशि परिवर्तन

Mangal Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के सेनापित मंगल राशि परिवर्तन कर चुके हैं. उन्होंने 10 मई को दोपहर 1 बजकर 49 मिनट पर कर्क राशि में गोचर किया था. कर्क राशि मंगल की नीच की मानी जाती है. ऐसे में इस राशि परिवर्तन का जहां कुछ राशियों पर नकारात्मक असर पड़ेगा. वहीं, कुछ राशियों की किस्मत खुल जाएगी. उनको भाग्य का साथ मिलने लगेगा और हर काम बनने लगेंगे. 

मेष 

मंगल गोचर से मेष राशि वालों को शिक्षा के क्षेत्र में भी अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे. आमदनी और में अच्छी वृद्धि होगी और कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा. हालांकि, माता-पिता की सेहत का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है.

वृष 

मंगल का गोचर वृष राशि के जातकों के लिए खुशखबरी लेकर आएगा. जो लोग वाहन या भूमि खरीदना चाहते हैं तो यह इच्छा पूरी होगी. नौकरी पेशा वाले लोगों के लिए यह गोचर अनुकूल समय लेकर आएगा. काम को लेकर हो रही परेशानी दूर होगी.

मिथुन

मंगल गोचर से मिथुन राशि वालों के साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. विरोधी पक्ष आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे लेकिन गोचर के प्रभाव से आप पर कोई असर नहीं होगा.

कन्या

मंगल गोचर से कन्या राशि वालों की कई इच्छाएं पूरी होंगी और आर्थिक परेशानियां खत्म हो जाएंगी. व्यवसाय में अच्छा लाभ होगा और नौकरी करने वाले लोग अच्छा बदलाव कर पाएंगे. इस दौरान दोस्तों का सानिध्य प्राप्त होगा, जिससे अच्छा अनुभव होगा.

तुला 

तुला राशि वालों के नजरिए में बदलाव होगा और पारिवारिक सदस्यों के साथ रिश्ता मजबूत होगा. बच्चों की उन्नति होगी और सम्मान बढ़ेगा. जमीन खरीदने के लिए उत्तम समय है. कारोबारियों के लिए बेहतरीन समय आ रहा है. बिजनेस में तरक्की होगी और कार्यों में सफलता हासिल होगी.

वृश्चिक 

मंगल गोचर वृश्चिक राशि वालों के लिए अच्छा समय लेकर आ रहा है. जो लोग नौकरी में परिवर्तन करना चाह रहे हैं, उनकी यह इच्छा पूरी होगी और आमदनी भी बढ़ेगी. छात्रों के लिए यह अवधि काफी खास रहने वाली है.

मीन 

मंगल का कर्क राशि में गोचर मीन राशि वालों के लिए शुभ परिणामों की बारिश करने वाला रहेगा. छात्रों को कुछ चुनौतियां का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन गुरुजनों के सहयोग से सफलता हासिल होगी. मंगल के कर्क राशि में संचरण के दौरान मीन राशि वालों के आमदनी में बढ़ोतरी होगी और लंबे समय से अटका हुआ धन प्राप्त होगा. नौकरी में बदलाव की योजना भी इस गोचर काल में पूरी हो सकती है. विदेश जाने वालों की इच्छा भी पूरी होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ऐसे जीभ वाले हर क्षेत्र में हासिल करते हैं सफलता, जीवन में प्राप्त करते हैं उच्च पद
Surya Gochar 2023: सूर्य ने किया गोचर, इन लोगों का बढ़ेगा मान-सम्मान; नई नौकरी से लेकर मिलेगी तरक्की

 

Trending news