Jyotish Tips: गर्लफ्रेंड के होंठ बता देंगे उसके दिल का राज, ऐसे पता चल जाएगी मन की हर एक बात
Advertisement

Jyotish Tips: गर्लफ्रेंड के होंठ बता देंगे उसके दिल का राज, ऐसे पता चल जाएगी मन की हर एक बात

Lips Shape And Personality: समुद्रशास्त्र की मानें तो किसी व्यक्ति के शरीर के अंगों की बनावट उसके बारे में बहुत कुछ बता देती है. इसी तरह होंठो की बनावट भी किसी शख्स के नेचर के बारे में काफी कुछ बयां करती है.

फाइल फोटो

Most Attractive Lip Shape: किसी शख्स के होंठ उसकी खूबसूरती को बढ़ाते हैं. इसके साथ होंठ उसके बारे में भी बहुत कुछ बताते हैं. होंठों को सुंदरता से जोड़कर देखा जाता है. समुद्रशास्त्र के अनुसार किसी व्यक्ति के शरीर के अंगों को पढ़कर उसके स्वभाव के बारे में कई जानकारियां हासिल की जा सकती हैं. शरीर के अंगों की बनावट न केवल उसके नेचर के बारे में बताता है. बल्कि उनके भाग्य और भविष्य में भी बड़ा रोल अदा करता है. खासकर किसी महिला के होंठों का आकार और उसके रंग से उस महिला के दिल के हाल को समझा जा सकता है.

होठों से पता चल जाएगा नेचर

गुलाबी होंठ: गुलाबी होंठों को सुंदरता की श्रेणी में रखा जाता है. अगर आपकी गर्लफ्रेंड के गुलाबी होंठ हैं तो यह बेहद ही शुभ होता है. इसके साथ आप समझ जाइए कि वह समझदार, पढ़ाकू और बुद्धिमान है. किसी दूसरी लड़की तुलना में वो आपने कामों में ज्यादा फोकस होती है.

लाल होंठ: लाल होंठों को भी सुंदर माना जाता है. लाल होंठों वाली लड़कियां दिमाग की तेज और खूबसूरत होती हैं. इसके साथ इनके अंदर थोड़ा बहुत खुद की खूबसूरती को लेकर अहंकार भी होता है. लाल होंठों वाली लड़कियों को गुस्सा भी जल्दी आता है.

काले होंठ: काले होंठ वाली लड़कियों को झगड़ालू के तौर पर देखा जाता है. इनके बारे में कहा जाता है कि ये अक्सर गुस्से में रहती हैं और परेशान भी रहती हैं. इनकी नेचर की वजह से लोग इनसे दूर भागते हैं.

होंठों की शेप से भी पता चल जाता है नेचर

समुद्रशास्त्र में कहा जाता है कि जिन लोगों के होंठ मोटे होते हैं वह थोड़े लापरवाह किस्म के होते हैं जबकि पतले होंठ वाले करियर को लेकर थोड़ा सजग रहते हैं. अगर किसी के होंठ घुमावदार होते हैं. ऐसा व्यक्ति दिखावा ज्यादा करता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news