Guru Uday 2023: गुरु उदय होकर कराएंगे इन राशियों को तगड़ा लाभ, खुलेगी किस्मत; बरसेगा धन
Advertisement

Guru Uday 2023: गुरु उदय होकर कराएंगे इन राशियों को तगड़ा लाभ, खुलेगी किस्मत; बरसेगा धन

Jupiter Rise: हर महीने कोई न कोई ग्रह गोचर करता है या अपनी चाल बदलता है. इसके साथ ही ग्रहों का अस्त और उदय होना भी लगे रहता है. जब भी कोई ग्रह उदय या अस्त होता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. 

गुरु उदय

Jupiter Rise 2023: हर ग्रह का किसी न किसी राशि से संबंध होता है. जब भी कोई ग्रह उदय या अस्त होता है तो इसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है. कुछ राशियों के लिए यह शुभ समाचार लेकर आता है तो कुछ के लिए मुश्किल खड़ी करने वाला होता है. देवगुरू बृहस्पति को धन, संपत्ति, शिक्षा, संतान, जीवनसाथी और उच्च पद का कारक ग्रह माना गया है. किसी जातक की कुंडली में अगर यह ग्रह मजबूत स्थिति में होता है तो शुभ फल प्रदान करता है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, गुरु गुरु मार्च में उदय होने जा रहें हैं. इससे कुछ राशि के लोगों के अच्छे दिन की शुरुआत हो जाएगी.

कर्क 

गुरु उदय से कर्क राशि वालों की किस्मत चमकेगी. भाग्य का साथ मिलने से हर काम बनने लगेंगे. कारोबार से संबंधिति किसी यात्रा पर जाने से शुभ परिणामों की प्राप्ति होगी.

मिथुन 

गुरु का उदय होना मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. करियर के लिहाज से यह बेहतर समय साबित होगा. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे और मनचाही जगह पर ट्रांसफर हो सकता है. कारोबारियों के लिए भी यह समय काफी अच्छा रहने वाला है.

कुंभ 

गुरु के उदय होने से कुंभ राशि के लोगों को भाग्योदय होगा. रुका हुआ पैसा वापस मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. खासकर शिक्षा, मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों को काफी फायदा मिलेगा.

मीन 

गुरु उदय होने से मीन राशि वालों को अप्रत्याशित लाभ होगा. लंबे समय से फंसा हुआ धन प्राप्त हो सकता है. इसके साथ ही आय के नये स्रोत खुलेंगे, जिससे आर्थिक तंगी से निजात मिलेगी. इस दौरान जिस काम में हाथ डालेंगे, सफलता हाथ लगेगी. मेहनत का पूरा फल मिलेगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news