Gajkesari Rajyog: गुरु-चंद्र की युति ने बनाया गजकेसरी राजयोग, अब इनको हर कदम पर मिलेगा किस्मत का साथ
Advertisement
trendingNow11699528

Gajkesari Rajyog: गुरु-चंद्र की युति ने बनाया गजकेसरी राजयोग, अब इनको हर कदम पर मिलेगा किस्मत का साथ

Gajkesari Rajyog 2023: देवगुरु  बृहस्पति और चंद्रमा की युति से गजकेसरी राजयोग का निर्माण हुआ है. इस राजयोग का असर 3 राशियों के जातकों पर पड़ेगा. अब इन लोगों के किस्मत के दरवाजे खुल जाएंगे और हर कदम पर भाग्य का साथ मिलेगा.

गजकेसरी राजयोग

Guru Chandra Yuti 2023: जब भी कोई ग्रह गोचर कर दूसरे ग्रह के साथ पहुंचता है तो दोनों के मिलन से शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होता है. ऐसे ही एक राजयोग का निर्माण 17 मई को हुआ है. ज्योतिष शास्त्र में इसे बेहद शुभ माना गया है और इसे लोग गजकेसरी राजयोग के नाम से जानते हैं. इस राजयोग का निर्माण देवगुरु बृहस्पति और चंद्रमा के एक साथ आने से हुआ है. इस राजयोग का प्रभाव जिन राशियों पर पड़ेगा, उनके अच्छे दिनों की शुरुआत हो जाएगी.

मेष 

मेष राशि के जातकों के लिए गजकेसरी राजयोग शुभ परिणाम लेकर आने वाला साबित होगा, क्योंकि इसी राशि में गुरु और चंद्रमा की युति हो रही है. ये राजयोग मेष राशि के लोगों को जमकर धन लाभ कराएगा. कारोबारियों के लिए यह समय विशेष फलदायी रहेगा. इस दौरान प्रभावशाली लोगों से संपर्क स्थापित होंगे.

मिथुन 

गुरु चंद्रमा की युति से बनने वाला गजकेसरी राजयोग मिथुन राशि के लोगों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. इस दौरान आमदनी के नये स्रोत मिलेंगे और आर्थिक स्थिति में जबरदस्त मजबूती देखने को मिलेगी. नौकरी कर रहे लोगों को किस्मत का साथ मिलेगा और कार्य स्थल पर आपके प्रभाव में वृद्धि देखने को मिलेगी.

तुला 

गुरु चंद्रमा की युति कहें या फिर गजकेसरी राजयोग तुला राशि वालों के लिए अनुकूल साबित होने वाला है. इस दौरान पिछले काफी लंबे समय से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. व्यापारियों के लिए अच्छा समय रहने वाला है. इस दौरान कारोबार में जमकर लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news