Holi 2023: होली के बाद इन राशि वालों का जीवन हो जाएगा रंगीन, गुरु की कृपा से नौकरी-बिजनेस में मिलेगी आशातीत सफलता
Advertisement
trendingNow11550031

Holi 2023: होली के बाद इन राशि वालों का जीवन हो जाएगा रंगीन, गुरु की कृपा से नौकरी-बिजनेस में मिलेगी आशातीत सफलता

Guru Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह के गोचर का अपना प्रभाव होता है. गुरु बृहस्पति मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में इन राशि के लोगों के जीवन में शुभ फलों की प्राप्ति होगी.

 

फाइल फोटो

Jupiter Transit In Aries 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार समय-समय पर ग्रहों का राशि परिवर्तन लोगों के जीवन पर शुभ और अशुभ प्रभाव डालता है. ग्रह-नक्षत्रों के परिवर्तन का प्रभाव मानव जीवन के साथ-साथ देश-दुनिया पर भी पड़ता है. होली के बाद गुरु ग्रह मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसका शुभ प्रभाव कुछ राशियों के जातकों के जीवन पर विशेष रूप से पड़ने वाला है. जानें किन राशि वालों को इस दौरान धनलाभ और हर क्षेत्र में तरक्की के योग बन रहे हैं.

सिंह राशि (Leo Zodiac)

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि वालों के लिए ये गोचर बेहद शुभ फलदायी रहने वाला है. बता दें कि इस राशि के नवम भाव में गुरु संचरण करने जा रहे हैं. ऐसे में होली के बाद लइन जातकों की किस्मत एकदम से जोर मारेगी. इस समय भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. इतना ही नहीं, पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए भी ये समय शुभ फलदायी रहेगा. अटके हुए काम पूरे होंगे. इस अवधि में काम-काबोराब के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं.

तुला राशि (Tula Zodiac)

बता दें कि तुला राशि वालों के लिए गुरु बृहस्पति का मेष में प्रवेश करना शुभ फलदायी साबित होगा. इस राशि की गोचर कुंडली के सातवें भाव में गुरु प्रवेश करने जा रहे हैं. इसे भाव को पार्टनरशिप और वैवाहिक जीवन का स्थान माना जाता है. ऐसे में ये अवधि आर्थिक मामलों में लाभकारी साबित होगी. शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियां लौटेंगी. अविवाहित लोगों के रिश्ते आ सकते हैं या फिर विवाह की बात चल सकती है. वहीं, पार्टनरशिप में व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये समय शुभ होगा.

धनु राशि (Dhanu Zodiac)

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु राशि वालों के लिए ये समय अनुकूल साबित होगा. बता दें कि इस राशि के पंचम भाव में गुरु गोचर करने जा रहे हैं. इसे संतान, उन्नति और प्रेम विवाह का भाव माना जाता है. ऐसे में काम-कारोबार में तरक्की के योग बनते नजर आ रहे हैं. उच्च संस्थान में दाखिला लेने की सोच रहे छात्रों के लिए भी ये समय अनुकूल है. प्रेम-संबंधों के लिए भी ये समय शुभ फलदायी रहेगा. शनि की साढ़े साती से इस अवधि में मुक्ति मिल जाएगी. अप्रैल से तरक्की के नए रास्ते खुल जाएंगे.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news