Guru Vakri: इस राशि वालों को गुड न्यूज देंगे वक्री गुरु, पॉलिटिक्स में मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11865690

Guru Vakri: इस राशि वालों को गुड न्यूज देंगे वक्री गुरु, पॉलिटिक्स में मिलेगी सफलता

Guru Vakri 2023: इस राशि के लोगों पर सितंबर माह में गुरु ग्रह की वक्री चाल का अच्छा प्रभाव रहेगा. वक्री गुरु करियर के मामले में आपको गुड न्यूज देंगे, कारोबार में बढ़ोत्तरी होगी, छात्र पढ़ाई के लिए विदेश जा सकेंगे. इस राशि के लोग जो पॉलिटिक्स में हैं उन्हें महत्वपूर्ण उपलब्धि मिल सकती है. 

Guru Vakri 2023

Guru Vakri 2023: गुरु ग्रह की वक्री चाल मेष राशि वालों के करियर, कारोबार, शिक्षा, और पारिवारिक मामलों में अच्छी रहने वाली है लेकिन सेहत के मामले में उन्हें ध्यान रखना होगा. गुरु 4 सितंबर को शाम 7:41 बजे से वक्री हो गए हैं और 31 दिसंबर को सुबह 8:10 तक ऐसी स्थिति में रहने के बाद फिर से मार्गी हो जाएंगे. आइए विस्तार से जानते हैं मेष राशि वालों के जीवन पर कैसा रहेगा प्रभाव.

करियर
करियर के मामले में आपको कोई गुड न्यूज मिलेगी क्योंकि आपका समय अच्छा चल रहा है. कर्मक्षेत्र के लिए यह और भी अच्छा समय है. लोगों से आपकी अधिक जान पहचान बढ़ेगी. जो लोग पॉलिटिक्स के क्षेत्र में सक्रिय होकर प्रयास कर रहे हैं, उनके लिए भी बढ़िया समय है और इसी बीच कोई महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल होगी. 

बिजनेस
बिजनेस  के हिसाब से सभी परिस्थितियां अनुकूल हैं और व्यापार अच्छा रहेगा. यदि अभी तक आपको बिजनेस में शुभ परिणाम नहीं मिल पा रहे थे तो गुरु की वक्री अवस्था में अवश्य ही प्राप्त होंगे. इसके साथ ही आपको निर्णयों पर शंका होने की भी संभावना है इसलिए जो भी निर्णय लें सोच समझ कर लें. 

युवा
विदेश जाकर पढ़ाई करने की इच्छा रखने वाले छात्रों के सपने पूरे होने की संभावना है. युवाओं में खूब ऊर्जा देखने को मिलेगी. जो लोग अभी पढ़ाई कर रहे हैं उन्हें मनमाफिक परिणाम मिलने की संभावना है. हो सकता है कि उन्हें किसी कंपटीशन में सफलता प्राप्त हो जाए. 

वैवाहिक जीवन
वैवाहिक जीवन का तालमेल यदि बिगड़ा हुआ चल रहा है तो उसे सुधारने का प्रयास करें. आर्थिक नुकसान और खर्चों के बारे में भी सोच-विचार करना चाहिए और फिजूलखर्ची रोकना चाहिए. पिता एवं गुरु के प्रति अपनी जिम्मेदारी को निभाने का अवसर प्राप्त होगा. आप धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं. इसके साथ ही आप परिवार के प्रति नैतिक और धार्मिक कर्तव्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे.पिता की सेहत का खास ध्यान रखें, क्योंकि उनके पुराने रोग वापस आ सकते हैं.

सेहत
उलझन और तनाव के चलते सेहत बिगड़ी हुई लग सकती है, इसलिए आपको इस बीच सेहत पर अधिक ध्यान देना होगा. खानपान में सुधार करने के साथ ही आपको सुबह उठ कर योग प्राणायाम और ध्यान करना चाहिए.

Trending news