Guru Vakri 2023: इस राशि वालों को मिल सकती है मनचाहा प्रमोशन, वक्री गुरु का प्रभाव से होगा लाभ
Advertisement
trendingNow11867785

Guru Vakri 2023: इस राशि वालों को मिल सकती है मनचाहा प्रमोशन, वक्री गुरु का प्रभाव से होगा लाभ

Guru Vakri 2023 Effects On Aquarius: वक्री गुरु इस राशि वालों को मनचाहा प्रमोशन दिलाएंगे, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी लेकिन निवेश के मामले में सावधान रहें. आपको पिछले रोगों से छुटकारा मिलने की संभावना है. अपने से छोटों के सहयोग करें और मधुर वाणी बोलें.

 

Guru Vakri 2023

Guru Vakri 2023 Effects On Aquarius: वक्री गुरु कुंभ राशि के लोगों को 31 दिसंबर तक जहां आर्थिक दृष्टि से मजबूत करेंगे वहीं नौकरी करने वालों को प्रमोशन दिलाने का काम भी करेंगे. आप भी अच्छे बुरे में फर्क करना सीखिए और अपनी दोस्ती का दायरा अच्छे लोगों के बीच में ही बढ़ाइए. 4 सितंबर को वक्री हुए गुरु अब 31 दिसंबर तक इसी स्थिति में रहने के बाद सुबह 8:10 बजे मार्गी होंगे. आइए जानते हैं वक्री गुरु कुंभ राशि वालों को क्या और कैसा फल देने वाले हैं. 

करियर
करियर के मामले में आपको अपने नेटवर्क का ध्यान रखना चाहिए, मार्केटिंग के क्षेत्र से जुड़े लोग आलस्य से दूर ही रहें, यदि उन्हें किसी मीटिंग का हिस्सा बनना है तो हर हाल में समय से पहुंचे. मनचाही पदोन्नति या वेतन के लिए यह बहुत अच्‍छा समय है. कार्यस्थल के सिलसिले में आपको छोटी यात्राएं करनी पड़ सकती हैं. अपने लिए आवाज उठाने की प्रेरणा मिल रही है तो आवाज उठाएं, आपको सफलता भी प्राप्त होगी. 

कारोबार
कारोबार में आर्थिक स्थिति नियंत्रित ही नहीं रहेगी बल्कि आपका आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा.  बचत और निवेश के मामले में थोड़ा सावधान रहना होगा, बचत करने के साथ ही उसका निवेश सही जगह पर करना होगा नहीं तो आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है. यदि पहले का कोई निवेश आपको मुनाफा दे रहा है, तो भी उस पर दोबारा विचार करना जरूरी है कि उसे जारी रखना है या नहीं. 

युवा
युवाओं को इस बात पर विचार करना चाहिए कि उनके जीवन में सच्चा साथी कौन हैं. आपको उचित और अनुचित के फर्क को ध्यान में रखते हुए कार्य करना चाहिए. 

परिवार
परिवार में छोटे भाई बहन की पढ़ाई में सहयोग करें, मदद की जरूरत है तो पीछे न हटें. दूसरों के लिए बोले गए कटु वचन आपके लिए ही परेशानी खड़ी कर सकते हैं. करीबियों की भावनाओं को आहत करने से बचना चाहिए. 

सेहत
सेहत की बात करें तो इस दौरान सामान्य रहेगी. पिछले छोटे मोटे रोगों से भी निजात मिलने की संभावना है.

Trending news