Guru Vakri 2023: करियर के मामले में इस राशि के लिए शुभ है गुरु की वक्री चाल का प्रभाव
Advertisement
trendingNow11866050

Guru Vakri 2023: करियर के मामले में इस राशि के लिए शुभ है गुरु की वक्री चाल का प्रभाव

Guru Vakri Effect 2023: गुरु ग्रह की वक्री स्थिति का प्रभाव 4 सितंबर से 31 दिसंबर 2023 तक इस राशि पर गहरा होगा. यह समय आपके लिए करियर में उन्नति के लिए शुभ हो सकता है और नौकरी में ट्रांसफर का योग भी बन रहा है. हालांकि, कार्यक्षेत्र में चुनौतियां भी आएंगी. पिता के स्वास्थ्य का खास ध्यान रखना होगा.

 

Guru Vakri 2023

Guru Vakri Effect 2023: गुरु के वक्री होने का कर्क राशि के लोगों पर गहरा प्रभाव पड़ने वाला है. गुरु ग्रह चार सितंबर को वक्री हो चुके हैं और अब 31 दिसंबर 2023 को सुबह 8:10 मिनट तक इसी तरह से चलेंगे. इस दशा में करियर के क्षेत्र में उन्नति की स्थिति बन रही है, भाग्य भी आपका साथ देना चाहता है. नौकरी में परिवर्तन का योग भी दिख रहा है इसलिए जो  लोग नौकरी बदलने के बारे में विचार बना रहे हैं, उनके लिए यह समय अत्यधिक शुभ हो सकता है. नौकरी में बदलाव के साथ ही वर्तमान स्थान से आपका ट्रांसफर लेटर मिल सकता है. भाग्य का साथ होने के बाद भी कार्यक्षेत्र में आपको कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. 

कारोबार
कारोबार के क्षेत्र में मिले जुले परिणाम मिलेंगे. इस बीच न तो आपको अनावश्यक लाभ मिलने वाला है और न ही नुकसान की स्थिति दिखाई पड़ रही है. कानूनी मामले में फंसे हुए लोगों की समस्या और अधिक बढ़ सकती है. जो भी समस्या चल रही है उसके समाधान में भी देरी होने की आशंका है. 

युवा
युवाओं ने यदि कोई कामना की थी और वह मनोकामना पूरी हो गयी है तो अब ईश्वर का धन्यवाद करने का समय आ गया है. मंदिर में जाकर भोग लगाएं और सभी लोगों को प्रसाद देने के साथ ही स्वयं भी ग्रहण करें. 

परिवार
परिवार में इस बीच खर्च कुछ अधिक बढ़ेगा, इसलिए बजट बनाकर खर्चे करें. प्रोफेशनल लोगों के जीवन में बदलाव आने की संभावना है. किसी बात को लेकर पिता के साथ अनबन होने की आशंका है लेकिन पिता के साथ नाराजगी रखना ठीक नहीं. पिता की सेहत का खास ध्यान रखना चाहिए, उनको स्वास्थ्य संबंधी समस्या होने का खतरा है. 

सेहत
सेहत के मामले में जिन लोगों को सिरोसिस और हार्मोनल डिसऑर्डर जैसी बड़ी बीमारियां हैं उन्हें अपनी सेहत का विशेष ध्यान देना चाहिए.

Trending news