Guru Vakri 2023: तुला राशि वालों को करियर के मामले में करना होगा इंतजार, वक्री गुरु आपके लिए लाएंगे मुश्किलें
Advertisement
trendingNow11866269

Guru Vakri 2023: तुला राशि वालों को करियर के मामले में करना होगा इंतजार, वक्री गुरु आपके लिए लाएंगे मुश्किलें

Guru Vakri Effect: गुरु की वक्री चाल के प्रभाव से इस राशि वालों को करियर के क्षेत्र में देरी होगी इसलिए धैर्य रखना होगा, युवाओं को अपनी योजनाओं में बदलाव करना पड़ सकता है. सेहत का खास ध्यान रखना होगा, क्योंकि लापरवाही करना भारी पड़ सकता है.

 

Guru Vakri 2023

Guru Vakri Effect 2023: वक्री गुरु तुला राशि वालों के जीवन में कुछ मुश्किलें लेकर आए हैं. 4 सितंबर को वक्री हुए गुरु अब 31 दिसंबर को सुबह 8:10 बजे तक वक्री स्थिति में ही रहेंगे. गुरु की वक्री चाल को देखते हुए तुला राशि के लोगों को बहुत ही समझदारी से चलने की जरूरत है. करियर के मामलें में आपको लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. आप सेहत का विशेष ध्यान रखें. शादी शुदा लोगों के वैवाहिक जीवन तनाव हो सकता है.

करियर
करियर के मामले में इस राशि के लोगों के सभी काम बनेंगे लेकिन इन कामों को बनने में समय लगेगा, इसलिए आपको धैर्य रखना होगा. जल्दबाजी करने में परेशानी के सिवा कुछ और नहीं मिलने वाला है.  

कारोबार
कारोबार में आपको भागदौड़ कुछ अधिक ही करनी होगी और जब आप भागादौड़ी करेंगे तो व्यापार में वृद्धि के रूप में इसका परिणाम देखने को मिलेगा. 

युवा
युवा गुरु की वक्री दशा के दौरान कुछ अच्छे लोगों के संपर्क में आएंगे जो भावी जीवन में लाभ देंगे,  हो सकता है इस बीच आपको अपने करियर को लेकर योजनाओं में कुछ बदलाव करना पड़े.  गुरु की वक्री दशा में आपके ऊपर गलत आरोप लगने की आशंका है,  जिससे चलते आपकी मुश्किलें पहले की अपेक्षा कुछ ज्यादा बढ़ सकती हैं.  जहां एक ओर परेशानियां बढ़ेगी तो वहीं दूसरी ओर आत्‍मविश्‍वास में भी कमी महसूस करेंगे.

परिवार
परिवार में संतान के लिए समय अच्छा है, उसे किसी न किसी तरह का लाभ प्राप्त होगा. छोटे भाई या बहन के साथ रिश्ते के बिगड़ने की आशंका है. समझदारी से काम लेना होगा तभी आप चीजों को ठीक कर सकेंगे. छोटे भाई या बहन को उनके स्तर पर जाकर समझने की कोशिश करनी होगी, तभी काम चलेगा. वैवाहिक जीवन में मतभेद होने की आशंका है. जिन लोगों का तलाक का मामला चल रहा है, उनके लिए समय मुश्किल भरा साबित हो सकता है. 

सेहत
सिरोसिस, मधुमेह जैसी बीमारियों से परेशान लोगों को सेहत को लेकर सतर्क रहना चाहिए है. स्‍वास्‍थ्‍य के मामले में किसी भी तरह की लापरवाही करना आपको भारी पड़ सकता है.

Trending news